आईफोन X को कड़ी टक्कर देने आ रहा है एचटीसी का यह नया स्मार्टफोन

5/4/2018 8:31:11 AM

जालंधरः ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी जल्द अपना नया स्मार्टफोन लांच करने वाली है। दरअसल, एचटीसी ने अपने आॅफिशियल ट्वीटर हैंडल के जरिए एक ईमेज पोस्ट शेयर की है जिसमें 23.05.2018 तारीख लिखी गई है। इस ईमेज के साथ ही ‘​कमिंग सून. ए फोन डैट इज़ मोर दैन द सम आॅफ इट्ज़ स्पेक्स’ लिखा गया है। कंपनी ने हालांकि अपनी पोस्ट में कहीं भी फोन के नाम का जिक्र नहीं किया है लेकिन ईमेज पोस्ट देखकर माना जा रहा है कि यह फोन कंपनी का आगामी फ्लैगशिप डिवाईस एचटीसी यू12 होगा।

 

 

डिजाइन के मामले में आईफोन X को छोड़ेगा पीछेः

कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन डिजाईन और परफार्मेंस के मामले में एप्पल आईफोन X को भी पीछे छोड़ देगा। वहीं, स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो अभी तक लीक हुई जानकारी के मुताबिक,  यह फोन 6-इंच की सुपर एलसीडी बेजल लेस डिसप्ले के साथ लांच किया जा सकता है। 

 

6 जीबी से लैस हो सकता है एचटीसी यू12ः

इस फोन में 6 जीबी की रैम मैमोरी तथा 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर जहां 12-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा देखने को मिल सकता है वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 3,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

 

अनुमानित कीमतः

कीमत की बात करें तो यह फोन भारतीय करंसी अनुसार तकरीबन 57,300 रुपये की कीमत पर लांच किया जा सकता है। 

Punjab Kesari