19 जुलाई को भारत में लांच हो सकती है Honda की यह शानदार कार

7/13/2018 12:49:53 PM

जालंधर- होंडा की कारों को भारत में काफी पसंद किया जाता है और यहीं वजह है कि कंपनी अपनी नई - नई कारों को भारत में लांच करती रहती है। इसी के तहत कंपनी अब होंडा जैज़ का फेसलिफ्ट लांच करने वाली है। जानकारी के मुताबिक होंडा अपनी इस नई कार को भारत में 19 जुलाई को लांच कर सकती है। वहीं इस कार की बुकिंग 15 जुलाई से शुरू हो सकती है। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक घोषणा नहीं की है। माना जा रहा है कि लांच के बाद होंडा की यह कार मारुति बलेनो और आई20 को कड़ी टक्कर दे सकती है। अाइए जानते हैं इस कार के बारे में...

 

 

Honda jazz facelift 

होंडा इस कार के इंटीरियर में ऑल फ्लैक स्पोर्टी इंटीरियर दिया जाएगा और साथ ही थीम के लिए डैशबोर्ड, सीट और दरवाजों पर काले कलर के फेब्रिक्रस दे सकती है। वहीं इसके साथ ही कंपनी इस नई कार में ईबीडी और रिवर्स पार्किंग सेंसर्स भी देगी। बताया जा रहा है कि होंडा इस कार के फ्रंट का बंपर बदलेगी और नए बंपर में हवा को एडिएटर तक पहुंचाने के लिए अलग से जगह देगी। कंपनी ने इस कार में फॉग लैम्पस भी दिए है।  इसके साथ ही कंपनी इस कार में अलॉय व्हील्स के साथ नई टेल लाइट्स भी दे सकती है। 

 

 

कंपनी इस कार में 1.5 लीटर का डीजल इंजन के साथ 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन देगी।इस कार में डिजिपैड 2.0 टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा और इस सिस्टम में एप्पल कारप्ले के साथ एंड्रॉयड ऑटोप्ले प्री-लोडेड मिलेगा। बता दें कि इस कार की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 

Jeevan