450 cc इंजन से लैस है Husqvarna की यह नई बाइक

7/16/2018 11:37:00 AM

जालंधर- स्वीडिश वाहन निर्मता कंपनी Husqvarna ने अपनी एक नई बाइक पेश किया है। इस बाइक का नाम 2019 FS450 सुपरमोटो है और इसमें 450 cc का दमदार इंजन दिया है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी इस बाइक में और भी कई फीचर्स को शामिल किया है जो इसे काफी शानदार बना रहे हैं। हालांकि अभी तक कंपनी ने इस बाइक की कीमत और उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। दूसरी तरफ अभी भारतीय मार्केट में सुपरमोटो सेगमेंट में सिर्फ डुकाटी Hypermotard ही बेची जा रही है। भारत में 2019 FS450 सुपरमोटो की लांचिंग को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया है।

 

 

FS450 सुपरमोटो

इस बाइक में दिया गया इंजन 63 bhp की पावर जनरेट करता है। यह 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। सुपरमोटो में नया पिस्टन, रियर शॉक ऑब्जर्वर के लिए नई वॉल्व, रिडिजाइन्ड बॉडीवर्क, नया थ्रोटल केबल, अपेडेटड कूलिंग सिस्टम, कॉम्पैक्ट साइलेंसर दिया गया है।

 

 

इसके साथ ही यह बाइक कंपनी की मोटोक्रॉस मोटरसाइकिल FC450 पर बेस्ड है। नए मॉडल में कई अपडेट दिए गए हैं और यह पुरानी बाइक से थोड़ा हल्की है। नई बाइक का सब-फ्रेम कार्बन फाइबर से बना है। इसके अलावा इसमें नया सिलेंडर हेड और इलेक्ट्रॉनिक्स दिए गए हैं। इसमें लांच कंट्रोल और ट्रैक्शन कंट्रोल भी दिया गया है जो इसे काफी शानदार बना रहा है।

 

 

Jeevan