जियो ने लॉन्च किया SMS बेनिफिट्स वाला अपना सबसे सस्ता प्लान, 21GB डेटा की भी सुविधा

12/13/2021 2:23:30 PM

गैजेट डेस्क: रिलायंस जियो ने इसी महीने अपने प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किया है और अब कंपनी के प्लान्स पहले से महंगे हो गए हैं, हालांकि अभी भी इनकी कीमत Airtel और Vi की तुलना में कम ही है। जियो ने अब SMS बेनिफिट्स के साथ अपना अफोर्डेबल प्लान लॉन्च किया है।

जियो का 119 रुपये वाला प्लान
Jio के 119 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को लॉन्च किया है जिसमें डेली 1.5GB डेटा इस्तेमाल करने को दिया जाता है। 1.5GB डेली डेटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा और किसी भी नेटवर्क पर 300 SMS दिए जाते हैं। इसे 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया है। Jio के इस प्रीपेड प्लान में Jio suite की ऐप्स जैसे कि Jio Cinema, Jio TV, Jio Security और Jio Cloud का भी एक्सैस मिलेगा। इससे ये प्लान SMS बेनिफिट्स और 21GB टोटल डेटा के साथ काफी अफोर्डेबल हो जाता है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि एयरटेल का सबसे सस्ता SMS बेनिफिट के साथ आने वाले प्लान की कीमत 128 रुपये है, लेकिन यह अनलिमिटेड प्लान नहीं है। इस प्लान के साथ यूजर्स को वॉयस कॉलिंग और SMS के लिए मेन बैलेंस से पेय करना होता है। वहीं Vi की बात की जाए तो कंपनी Vi 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ SMS बेनिफिट देती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static