यह भारतीय कंपनी आपके लिए लाई कम कीमत में शानदार ईयरबड्स

10/13/2021 12:49:05 PM

गैजेट डेस्क: इनोवेटिव एवं पोर्टेबल गैजेट्स ब्रांड इनबेस ने 'अर्बन Q1 प्रो' ईयरबड्स के साथ अपनी TWS श्रेणी में एक और मूल्यवान उत्पाद जोड़ा है। ये ईयरबड्स किसी भी डिवाइस से आसानी से कनेक्ट हो जाते हैं और इसके साथ आप जॉगिंग, कुकिंग या ड्राइविंग करते समय आसानी से अपने पसंदीदा संगीत का आनंद ले सकते है। यह ईयरबड्स स्वेट प्रूफ हैं और आपको लंबे समय तक नॉन-स्टॉप संगीत का आनंद लेने की आजादी देते हैं।

संगीत प्रेमियों के लिए, यह वायरलेस ईयरबड्स एक अनफोरगेटेबल संगीत का अनुभव प्रदान करते हैं क्योंकि ये क्रिस्टल क्लीयर साउंड प्रदान करते है। आकर्षक ब्लैक, ब्लू और व्हाइट रंगों में उपलब्ध ये बड्स, आज के यूथ की वाइब्स से मैच करते हैं। ब्लूटूथ 5.0 तकनीक के साथ, यह बड्स कई कनेक्टिविटी विकल्पों से लैस है जो इसे किसी भी लैपटॉप, टैब या स्मार्टफोन के साथ आसानी से एक टच ही से कनेक्ट कर देता है।

आरामदायक फिट और हाई-फाई स्टीरियो साउंड
अर्बन Q1 प्रो
 बेहद आरामदायक हैं और 10 MM डायनेमिक ड्राइवर के साथ आते है, इसकी आउटस्टैंडिंग साउंड क्वालिटी के साथ यूजर्स आसानी से कॉल कर सकते है। यह बड्स कानों को किसी प्रकार का नुकसान पहुंचाए बिना पूरे दिन पहने जा सकते है, क्योंकि कोई भी अपनी सुविधा के अनुसार उपलब्ध तीन अलग साइज़ में से बड्स को चुन सकता है।

आसान और स्मार्ट टच कंट्रोल
ऑपरेट करने में बेहद आसान, यह बड्स स्मार्ट टच से लेस है, केवल एक टच से आप इन ईयरबड्स को कंट्रोल कर सकते हैं। ये एक इनबिल्ट माइक से भी लैस हैं जो स्ट्रीमलाइन्ड कॉल की अनुमति देता है। कोई भी आसानी से इन बड्स की मदद से कॉल पीक कर या रिजेक्ट कर सकता है, गाना दोहरा सकता है, यहां तक कि सिर्फ एक टच से गाने को बदल सकता है।

मैगनेटिक चार्जिंग के साथ फ़ास्ट चार्जिंग 
ये डिवाइस 18 घंटे तक के प्लेटाइम का आनंद देता है क्योकि पोर्टेबल चार्जिंग कम स्टोरेज केस की बदौलत ईयरबड्स केस में वापस जाते ही अपने आप चार्ज होना शुरू हो जाते है, और साथ ही 7 दिनों तक स्टैंडबाय टाइम भी देता है। ये वायरलेस ईयरबड्स किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस से वन-स्टेप-पैरिंग-मोड के माध्यम से अपने आप कनेक्ट हो जाते है। 

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता: 
इनबेस अर्बन Q1 प्रो
 को अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेट्स के जरिए खरीदा जा सकता है। 12 महीने की वारंटी के साथ, यह बड्स बाजार में 1,799 रुपये के किफायती मूल्य पर उपलब्ध है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Recommended News

Related News

static