जल्द व्हाट्सएप्प की बिज़नेस एप्प में शामिल होगा यह खास फीचर

5/11/2018 8:33:08 PM

जालंधर- इंस्टेंट मैसेजिंग कंपनी व्हाट्सएप्प ने एंड्राइड प्लेटफार्म पर अपनी बिज़नेस एप्प का नया 2.18.84 वर्जन रिलीज़ किया है। इसमें यूजर्स को चैट फ़िल्टर नामक एक नया फीचर मिलेगा जिसमें यूज़र तीन विकल्पों के ज़रिए मैसेजेस को तेज़ी सर्च कर सकता है, इन तीन विकल्पों में अनरीड चैट, ग्रुप्स और ब्रॉडकास्ट लिस्ट शामिल है। इस फीचर में जब आप सर्च स्क्रीन पर किसी मैसेज को सर्च करना चाहेंगे तो यहां आपको ये तीन विकल्प मिलेंगे, इन विकल्पों में से एक को चुन कर आपके द्वारा सर्च किया गया मैसेज उस केटेगरी में ही दिखाई देगा और इससे मैसेज को सर्च करना और भी आसान हो जाएगा।

 

हालांकि वर्तमान में व्हाट्सएप्प बिज़नेस एप्प या स्टैण्डर्ड व्हाट्सएप्प में ऐसा कोई फीचर उपलब्ध नहीं है लेकिन कंपनी इस नए चैट फीचर को जल्द ही लॉन्च कर सकती है। इस ख़बर की जानकारी WABetaInfo द्वारा पता चली है और कंपनी ने अभी स्टैण्डर्ड  व्हाट्सएप्प एप्लीकेशन के लिए चैट फ़िल्टर फीचर की कोई जानकारी नहीं दी है।

 

बता दें कि कंपनी ने iOS वर्जन के लिए भी व्हाट्सऐप बिज़नेस ऐप पर काम शुरू कर दिया है लेकिन अभी इस अपडेट के लिए भी कोई रिलीज़ टाइम नहीं दिया गया है। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द हगी अपनी इस एप्प को iOS के लिए भी लांच कर सकती है।  

Punjab Kesari