यह कंपनी सिर्फ 53 रुपए में दे रही है 3 जीबी डाटा व अनलिमिटेड कॉल्स

5/19/2018 1:27:24 PM

जालंधरः टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी आइडिया ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है जो 1 दिन की वैधता के साथ है। कंपनी के इस नए प्लान की कीमत 53 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिग का भी लाभ उठा सकते हैं। प्लान की वैधता 1 दिन की है। कंपनी का कहना है कि यह प्लान उन यूजर्स के लिए खास हो सकता है जो डाटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं।

 

इन राज्यों में शुरू हुई VoLTE सर्विसः

आपको बता दें कि हाल ही में आईडिया ने 6 सर्किल्स में अपनी VoLTE सर्विस को शुरु की है। इन सर्किल्स में महाराष्ट्र एवं गोवा, गुजरात, केरल, तमिलनाडु, आंध्र-प्रदेश एवं तेलांगाना, मध्य-प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ शामिल हैं। वहीं इसके साथ कंपनी एक ऑफर भी दे रही है। जिसमें VoLTE सर्विस एक्टिवेट करने के बाद पहला कॉल करने वाले यूजर्स को 10GB डाटा 48 घंटों के अंदर दिया जाएगा।

 

349 रुपए का प्लानः

इससे पहले कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 349 रुपए वाला प्लान पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 3 जीबी डाटा दिया जा रहा है। साथ में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 मैसेज की सुविधा मिल रही है। प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 


 

Punjab Kesari