आउटडोर इवेंट्स के लिए खास हो सकता है यह ब्लूटुथ स्पीकर

5/6/2018 8:44:33 AM

जालंधरः साउथ कोरियाई की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी एलजी ने पिछले महीने अपने नए X-Boom हैन्डी स्प्लैश आउटडोर ब्लूटुथ स्पीकर (RK3) को भारत में लांच किया था। इस स्पीकर की खासियत ये है कि इसमें हैंडल और व्हील्स दिए गए हैं, जिससे आप इसे किसी भी आउटडोर इवेंट्स में बैग की तरह ले जा सकते हैं। भारत में इसकी कीमत 19,990 रुपए रखी गई है।

 


 
बैटरी पावरः

कंपनी के इस ब्लूटुथ स्पीकर में 12V की बैटरी दी गई है, जिससे इसे कंपनी के दावे के मुताबिक सिंगल फुल चार्ज में 13 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं, इस स्पीकर का  पावर कंजप्शन 42W है। 

 

फीचर्सः

इस स्पीकर में MP3 और WMA फाइल फॉर्मेट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा X-Boom में स्टैंडर्ड, पॉप, क्लासिक, रॉक, जैज और बेस ब्लास्ट जैसे EQ मोड्स भी दिए गए हैं, इन्हें छोटे LED पैनल पर देखा भी जा सकता है।

 


कनेक्टिविटीः

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्पीकर में माइक इन, USB, पोर्टेबल इन और FM रेडियो दिया गया है। साथ ही यूजर्स यू-ट्यूब, इको डिवाइसेस और LG के Karaoke ऐप से भी स्ट्रिमिंग कर सकते हैं। आउटडोर पार्टीज के लिए खासतौर पर बनाए गए LG X-Boom में 18 वोकल इफेक्ट्स दिया गया है, जिसमें बेस, सोप्रानो, हीलियम, रोबोट, डुएट मैन और डुएट वूमन शामिल हैं।

Punjab Kesari