MOTHER'S DAY SPECIAL: ये गैजेट गिफ्ट्स आपकी मॉम को आ सकते हैं बेहद पसंद

5/13/2018 10:18:57 AM

जालंधरः आज दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाएगा। इस दिन को खास बनाने के लिए आप भी सोच रहे होंगे कि आप अपनी मॉम को ऐसा क्या गिफ्ट करें जो उनको पसंद तो आए ही और साथ ही उनके लिए जरूरतमंद भी साबित हो तो ऐसे में हम आपको बता दें कि इस मदर्स डे पर आप अपनी मॉम को गैजट्स गिफ्ट कर सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे गैजेट गिफ्ट्स आइडियाज देगें जो हर मां को बेहद पसंद आएंगे। आइए जानते हैं इनके बारे में....

 

अमेजन इको
कीमतः 9,999 रुपए

 

 

इस मदर्स पर अमेजन इको एक परफैक्ट गिफ्ट साबित हो सकता है। अमेजन का ये स्मार्ट स्पीकर कंपनी के वर्चुअल अस्सिटेंट एलेक्सा की खूबी के साथ है, जिसकी मदद से कई काम आसानी से किए जा सकते हैं। जैसे अमेजन से कोई प्रॉडक्ट्स को ऑर्डर करना, अलग-अलग जगहों से खबरों को पढ़ना, जोमैटो पर खाना ऑर्डर या टेबल आदि बुक करना। इसके अलावा मनोरंजन के लिए अमेजन इको पर एलेक्सा के माध्यम से अमेजन म्यूजिक, सावन या ट्यूनइन रेडियो पर गानों को चलाया जा सकता है।
 

 

शाओमी Mi बैंड HRX एडिशन
कीमतः 1299 रुपए

 

 

अगर आप अपनी मां की सेहत का और भी ध्यान रखना चाहते हैं तो ये स्मार्ट फिटनेट बैंड उनके लिए जरूरी और फायदेमंद गिफ्त साबित हो सकता है। शाओमी Mi बैंड HRX एडिशन की मदद से रोज की एक्टिविटीज जैसे कि कैलोरी, स्टेप्स, डिस्टेंस कवर्ड आदि की जानकारी आसानी से ट्रैक की जा सकती हैं। ये बैंड उनके लिए वॉक और योगा रुटीन आदि के लिए रिमाइंडर का भी काम करेगा। कंपनी के अनुसार इस बैंड में एक अपग्रेडेड पैडोमीटर दिया गया है जोकि एकदम सटीक रुप से स्टैप काउंट्स की जानकारी देता है।

 

 

iRobot Roomba 606 वैक्यूम क्लीनर
कीमतः 19,999 रुपए

 

 

ये भी एक ऐसा गिफ्ट है जो उनकी रोजमर्रा के घर के काम में मदद करेगा। इस वैक्यूम क्लीनर से दरअसल घर को साफ करने के लिए हमेशा इसके साथ किसी का होना आवश्यक नहीं है। इस वैक्यूम क्लीनर में सेंसर्स को इंटीग्रेट किया गया है जिसकी मदद से ही ये बिना किसी की सहायता के पूरे घर को किसी प्रोग्रामिंग आदि के बिना ही साफ कर लेता है। 

 

 

Punjab Kesari