ये हैं Jio के 100 रुपए से भी कम कीमत वाले प्लान, सब कुछ होगा फ्री

4/12/2019 3:12:41 PM

गैजेट डेस्कः टेलिकॉम कंपनियों के बीच अच्छे प्लानस को लेकर कॉम्पटीशन जारी है ऐसे में अगर आप रिलायंस जियो यूजर हैं और छोटा रिचार्ज वाला प्लान लेना चाहते हैं तो आइये हम आपको जियो के 100 रुपये से भी कम कीमत वाला वह प्लान बताएंगे।

19 रुपये वाला प्लान
अगर आपके पास जियो का सिम है और एक दिन के लिए इंटरनेट, कॉलिंग और मैसेज का लाभ लेना चाहते हैं तो जियो का 19 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा प्लान हो सकता है, क्योंकि इसमें आपको 150MB डेटा और किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा. इसके अलावा इसमें आपको 20 मैसेज का लाभ भी मिलेगा। बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की होगी।

52 रुपये वाला प्लान
एक हफ्ते के लिए जियो का प्लान लेना चाहते हैं तो 52 रुपये वाला प्लान आपके लिए अच्छा प्लान हो सकता है, इसमें जियो यूजर्स को 7 दिन में टोटल 1.05GB इंटरनेट डेटा और किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इसमें आपको 70 मैसेज का लाभ मिल रहा है. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 7 दिन की है।

98 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. इतना ही नहीं इसमें जियो यूजर्स को 300 मैसेज का लाभ मिलेगा. बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है, जिसमें 2GB इंटरनेट डेटा का फायदा उठाया जा सकता है।

Isha