Truecaller में अाए इस नए अपडेट से यूजर्स को मिला ब्लॉक सेक्शन

6/26/2018 1:54:29 PM

जालंधरः विश्व की प्रमुख कॉलर आईडी सर्विस ट्रूकॉलर सबसे पॉप्यूलर कॉल आइडेंटिफिकेशन एप्प में से एक है। वहीं, अब इस एप्प को बडा एंड्रॉयड अपडेट मिला है। इस अपडेट का साइज 20.47MB का है और इसमें अब कई बदलाव देखे जा सकते है। इस नई अपडेट के अाने के बाद अापको न्यू ब्लॉक सेक्शन मिलेगा, जिसमें ब्लॉक्ड कॉन्टैक्ट्स और नंबर्स को मैनेज कर पाएंगे। इन सबके अलावा इसमें कई बग्स भी फिक्स किए गए है। 

 

 

ट्रूकॉलर में अाए इस नए अपडेट के बाद अापको गूगल ड्राइव बैकअप का भी सपोर्ट मिलेगा। इस एप्प के जरिए यूजर्स दूसरे यूजर्स को ब्लॉक कर सकते है। इस एप्लिकेशन को गूगल प्ले स्टोर से 10 करोड से ज्यादा डाउनलोड किया जा चुका है।Truecaller की यह एप्प कॉलर आईडी, एसएमएस, स्पैम ब्लॉकिंग और मोबाइल पेमेंट फीचर के साथ आ रही है।

 

इसके अलावा इस एप्लिकेशन में फ्लैश मैसेजिंग का भी फीचर दिया गया है, जिसमें यूजर्स लोकेशन को अपने स्टेटस में फ्लैश कर सकते है। यह फीचर ऑटोमैटिक स्पैम और टेलीमार्केटिंग एसएमएस को ब्लॉक कर देता है। साथ ही ट्रूकॉलर ने हाल ही में यूपीआई बेस्ड मोबाइल पेमेंट में भी एंट्री की है। यह यूपीअाई ट्रांजैक्शन को सपोर्ट करता है। 

Punjab Kesari