4 कैमरों के साथ लॉन्च हो सकता है Redmi Note 6 Pro

9/19/2018 4:38:44 PM

गैजेट डैस्क : रेडमी नोट सीरीज़ को बड़ी बैटरी व कम कीमत में बेहतरीन परफोर्मेंस देने के लिए तैयार किया गया है। लेकिन आने वाले समय में इस सीरीज़ के स्मार्टफोन्स को फोटोग्राफी के लिए और भी बेहतर बना दिया जाएगा। एंड्रॉइड अथॉरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक Redmi Note 6 Pro की तस्वीरें सामने आई हैं जिससे पता चला है कि इस स्मार्टफोन को 4 कैमरों के साथ पेश किया जा सकता है। नए नोट 6 प्रो के रियर में यूजर्स को 12MP+5MP कैमरा दिया गया होगा वहीं सैल्फी के लिए फ्रंट में  20MP+2MP कैमरा मिलेगा। 

यूजर्स को मिलेंगे खास फीचर्स

रैडमी नोट 6 प्रो में दिया गया प्राइमरी रियर कैमरा पोर्ट्रेट मोड और डेप्थ इफेक्ट्स जैसे फीचर्स को सपोर्ट करेगा वहीं सैकंडरी कैमरा वाइड एंगल शॉट्स को सपोर्ट करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन में दिए गए MIUI 10 के जरिए यूजर सिंगल कैमरा पोर्ट्रेट मोड फीचर का भी लुत्फ उठा सकेंगे। 

स्मार्टफोन के लीक हुए स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले 6.26 इंच की फुल HD
कैमरे ड्यूल फ्रंट-ड्यूल रियर
बैटरी 4,000mAh
RAM 3GB
स्टोरेज 32GB/64GB
प्रोसैसर स्नैपड्रैगन 600-सीरीज

 

ग्लोब मोबाइल्स ने रैडमी नोट 6 प्रो स्मार्टफोन के रियर की तस्वीर को शेयर किया है जिससे यह पता चला है कि यह स्मार्टफोन ब्लैक कलर में आएगा। इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी होने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें हाईब्रिड ड्यूल सिम की सपोर्ट भी मिलेगी। 

Hitesh