300GB डाटा पाने का आखिरी मौका, BSNL का स्पेशल प्लान

6/25/2018 6:25:47 PM

जालंधर- टेलीकॉम मार्केट में चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा में यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए BSNL ने रमजान स्पेशल 786 स्पेशल टैरिफ वाउचर लांच किया था। इस पैक में यूजर्स को 5 महीने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल के अलावा 300 GB डाटा दिया जा रहा है। सबसे खास बात है कि बीएसएनएल के इस प्लान में रिलायंस जियो के किसी भी प्लान से ज्यादा डाटा ऑफर किया जा रहा है। 

 

PunjabKesari

 

प्रमोशनल प्लान

बता दें कि इस प्रमोशनल प्लान को कंपनी की ओर से महज 15 दिनों के पीरियड के लिए ही लांच किया था, अगर आप 15 दिनों के भीतर इस प्लान का लाभ ले लेते हैं तो ठीक है वरना इस पीरियड के बाद यह एक्सपायर हो जाने वाला है। यानी यह रमजान स्पेशल प्लान कल यानी 26 जून को एक्सपायर हो रहा है। प्लान का लाभ लेने के लिए अापको कल से पहले रिचार्ज कराना होगा। अाइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

 

PunjabKesari

 

रमजान स्पेशल 786

इस प्लान की वैधता 150 दिनों की है और यूजर्स को प्रतिदिन 2GB प्रतिदिन डाटा दिया जाएगा यानी कुल मिलाकर 300GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा 100 SMS प्रतिदिन भी लाभ मिलेंगे। हांलाकि कंपनी ने अपने इस प्लान को दिल्ली और मुंबई सर्किल्स के लिए उपलब्ध नहीं कराया है।

 

PunjabKesari

 

जियो को मिलेगी टक्कर

बीएसएनएल के इस प्लान का सीधा मुकाबला जियो के लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान से होगा। वहीं अगर हम जियो के 1,999 रुपए वाले लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ केवल 125GB डाटा दिया जा रहा है। यानी बीएसएनएल डाटा के मुकाबले में जियो से अागे है।

 

अापको जानकारी के लिए बता दें कि BSNL ने FIFA स्पेशल प्लान भी अपने यूजर्स के लिए पेश किया है, इस प्लान की कीमत 149 रूपए है। इसमें आपको 28 दिनों के लिए 4GB डाटा प्रतिदन मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static