सोलर चार्जिंग के साथ पेश हुअा Tesla iPhone X, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

5/17/2018 7:39:24 PM

जालंधर- रूस की स्मार्टफोन एसेसरीज मेकर कंपनी केवियर ने एक एेसा टॉप क्लास मोबाइल कवर तैयार किया जिसे सूर्य की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है। इसका नाम टेस्ला आईफोन एक्स रखा गया है। केवियर ने यह टेस्ला आईफोन एक्स, एलन मस्क को समर्पित किया है जो टेस्ला कंपनी के मालिक हैं। इस कवर की खूबी यह है कि यह हर आईफोन एक्स के साथ अटैच नहीं हो सकता है। जब इसे खरीदेंगे तो यह आईफोन एक्स के साथ अटैच होकर आएगा। काले रंग में आने वाला यह कवर देखने में बेहद ही खूबसूरत है। इसमें बैक पैनल पर कैमरे के साथ गोल्डन फिनिशिंग दी गई है।

 

 

महंगी कीमत 

कंपनी ने अपने इस नए कवर को बेहद शानदार बनाया है वहीं दूसरी तरफ इसकी कीमत जानकार अाप हैरान रह जाएगें। अापको बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 3,10,676 रुपए निर्धारित की है। यानी यह कीमत आईफोन एक्स के टॉप मॉडल से भी कई गुना ज्यादा है।

 

 

बता दें कि इससे पहले केवियर नामक इस दिग्गज कंपनी ने आईफोन 6एस के पीछे रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तस्वीर को बनाया था और इस आईफोन की कीमत 2,16,656 रुपए रखी थी। एेसे में अब देखना होगा कि कंपनी केवियर के इस नए कवर को दुनियाभर से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 

Punjab Kesari