Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

4/8/2018 7:48:15 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

भारत में लांच हुअा मिजू प्रो 7 स्मार्टफोन, कीमत 22,999 रुपए

 

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मिजू ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन मिजू प्रो 7 को लांच कर दिया है। कंपनी ने इसे 22,999 रुपए कीमत के साथ पेश किया है। मिजू का यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। मिजू प्रो 7 स्मार्टफोन की खासियत इसका डुअल स्क्रीन डिस्प्ले है जो कि इसके बैक पैनल में देखा जा सकता है।

 

Idea ने पेश किया नया प्लान, 19 रुपए में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

 

 

देश की तीसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए एक सस्ता प्री-पेड प्लान लांच किया है। कंपनी ने इस प्लान की कीमत 19 रुपए रखी है। इस प्लान में यूजर्स को 50 एमबी डाटा और रोज 100 मैसेज मिलेंगे। इस प्लान में रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग होगी, हालांकि प्रतिदन फ्री कॉलिंग की सीमा 250 मिनट है। प्लान की वैधता 2 दिनों की होगी। 

 

भारत में लांच हुअा मर्सिडीज-बैंज GLS ग्रैंड एडिशन

 

 

जर्मन की वाहन निर्माता कम्पनी मर्सिडीज ने भारत में अपनी फ्लैगशिप SUV का एक अपग्रेडेड मॉडल पेश किया है जोकि GLS ग्रैंड एडिशन के नाम से है। कंपनी ने इस कार को 86.90 लाख (एक्स-शोरूम) रुपए की कीमत के साथ पेश किया है। ये नई कार पैट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट्स के साथ है जिसमें GLS 350d डीजल और GLS 400 पेट्रोल वेरियंट शामिल हैं।

 

 

ALERT: व्हाट्सएप्प का फेक वर्ज़न इंटरनेट पर हुआ वायरल , गलती से भी न करें डाउनलोड

 

 

इंटरनेट की दुनिया में व्हाट्सएप्प का एक नकली वर्ज़न व्हाट्सएप्प प्लस के नाम से इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स को व्हाट्सएप्प का यह वर्ज़न अधिक एडवांस बताकर इसे उनके स्मार्टफोंस में डाउनलोड कराया जा रहा है। लेकिन यह वर्ज़न यूजर्स के डाटा के लिए बेहद ही खतरनाक है। बता दें कि व्हाट्सएप्प प्लस नाम की इस एप्प का लोगो व्हाट्सएप्प जैसा है लेकिन इसका रंग गोल्डन है।

 

 

50 इंच की डिस्प्ले के साथ शाओमी ने लांच किया नया Mi TV 4C

 

 

चीनी इलैक्ट्रोनिक कंपनी शाओमी ने अपने नए Mi TV 4C को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस टैलीविजन की कीमत 22,720 रुपए रखी है। वहीं, यह टीवी चीन में 3 अप्रैल यानी कल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। शाओमी के इस TV में 8वॉट के स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं जोकि डॉल्बी और DTS-HD ऑडियो को सपोर्ट करते हैं। 
 

Punjab Kesari