Tata Sky ने पेश किया Yearly प्लान एक महीने की सब्सक्रिप्शन के साथ

8/1/2019 4:16:07 PM

गैजेट डेस्क : मेजर डीटीएच ऑपरेटर Tata Sky ने अपना नया एनुअल फ्लेक्सी प्लान को पिछली शर्तो में बदलाव के साथ लॉन्च किया है। नए एनुअल फ्लेक्सी प्लान के 48 रुपये रिचार्ज के साथ एक महीने की मुफ़्त सर्विस ऑफर की जा रही है। टाटा स्काई ने फ्लेक्सी प्लान को पहले अप्रैल में लॉन्च किया था। 

पहले प्लान की वैलिडिटी ख़त्म होने पर बोनस को एक्सेस अकाउंट में क्रेडिट किया जाता था। अब रिचार्ज कराने के 2 दिनों के अंदर 1 महीने का फ्री एक्सटेंशन एक्सेस अकाउंट में क्रेडिट हो जायेगा। 

 

Tata Sky फ्लेक्सी प्लान की खासियत 

 

 

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार नए एनुअल फ्लेक्सी प्लान में यूज़र अपनी चॉइस के अनुसार 12 महीने का प्लान रिचार्ज करवा के एक महीने की अतिरिक्त सेवा मुफ्त में ले सकते है। यानी इस नए एनुअल फ्लेक्सी प्लान के तहत अब कुल 13 महीने की सर्विस यूज़र्स को मिलेगी। इसके अलावा यूज़र्स को अपनी मर्ज़ी से चैनल्स रिमूव या ऐड करने का विकल्प दिया जा रहा है। 


इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को बराबर वैल्यू के फ्री कूपन टाटा स्काई के आधिकारिक पोर्टल पर अवेलेबल हैं , इसके साथ ही डिजिटल वॉलेट ऑफर्स भी पेश किये गए हैं। नए फ्लेक्सी प्लान का बेनिफिट लेने के लिए यूज़र्स को मंथली पैक से बारह गुना या उससे अधिक अधिक का रिचार्ज करवाना होगा। 

 


ऐसे पता करें रिचार्ज plans के बारे में 

 

 

 

Tata Sky के रिचार्ज प्लान्स की डिटेल्ड जानकारी के लिए आप tata sky की वेबसाइट या ऐप के रिचार्ज जंक्शन ऑप्शन पर सर्फ कर सकते हैं। Tata Sky के अलावा D2h और Dish Tv भी अपने कस्टमर्स को लॉन्ग टर्म प्लान्स प्रोवाइड करवाते हैं।  

Edited By

Harsh Pandey