टाटा मोटर्स का ईयर-एंड धमाका, इन कारों पर मिल रही 65 हजार रुपये की छूट

12/7/2020 1:30:36 PM

ऑटो डैस्क: टाटा मोटर्स ने अपनी कारों के मौजूदा स्टॉक को खत्म करने के लिए इन पर ईयर-ऐंड डिस्काउंट्स देने शुरू कर दिए हैं। कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपनी चुनिंदा BS6 इंजन वाली कारें जैसे कि टियागो, टिगॉर, नेक्सॉन और हैरियर फ्लैगशिप SUV पर 65 हजार तक की छूट दे रही है। टाटा की इन कारों पर यह ऑफर 31 दिसंबर 2020 तक चलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि इन बेनिफिट्स में कंज्यूमर स्कीम, एक्सचेंज ऑफर और कॉर्पोरेट ऑफर भी शामिल हैं।

हैरियर पर मिल रहे 65 हजार रुपये तक के फायदे

टाटा अपनी फ्लैगशिप SUV हैरियर पर कुल 65 हजार रुपये के फायदे लेकर आई है। इसमें 25 हजार रुपये की कंज्यूमर स्कीम और 40 हजार रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी शामिल हैं, लेकिन ध्यान में रहे कि ये डिस्काउंट आपको CAMO और डार्क एडिशन (XZ+ व XZA+ वेरियंट) पर नहीं मिलेगा। हालांकि, स्पेशिल एडिशन खरीदने के इच्छुक ग्राहक सिर्फ 40 हजार रुपये का फायदा ले सकेंगे।

टाटा नेक्सॉन पर मिला एक्सचेंज ऑफर

टाटा की सबकॉम्पैक्ट SUV नेक्सॉन पर कंपनी 15 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है, लेकिन ध्यान में रहे कि यह ऑफर सिर्फ डीज़ल वेरियंट के लिए है और कंपनी पेट्रोल वेरिएंट के लिए कोई ऑफर लेकर नहीं आई है।

टियागो पर मिल रही 25 हजार रुपये की छूट

टाटा की हैचबैक कार की बात करें तो इस पर कंपनी 25 हजार रुपये तक की छूट दे रही है, इसमें 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर शामिल हैं। हालांकि, टिगॉर सेडान को अधिकतम 30 हजार रुपये की छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें 15 हजार रुपये की कंज्यूमर स्कीम और 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static