जल्द आ रही है Tata Hornbill SUV, जानें क्या कुछ होगा खास

9/12/2022 2:10:48 PM

ऑटो डेस्क. टाटा मोटर्स इंडिया ने भारत के लोगों के दिलों में एक अच्छी जगह बनाई है। लोग टाटा की गाड़ियों को काफी पसंद करते हैं। कंपनी भी अपने ग्राहकों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। टाटा एक के बाद एक नए मॉडल्स भारतीय मार्केट में उतार रही है। वहीं अब खबर सामने आई है कि कंपनी अगले साल एक सस्ती Tata Hornbill SUV को लेकर आ रही है। ये कार मारुति सुजुकी, ह्यूंदै और महिंद्रा की एसयूवी गाड़ियों को टक्कर देगी। 

PunjabKesari
लुक और फीचर्स


रिपोर्ट्स के अनुसार, Tata Hornbill SUV का लुक शानदार होने वाला है। इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कुछ खास देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इसमें लेटेस्ट फीचर्स भी पेश किए जा सकते हैं। कहा जा रहा है कि टाटा हॉर्नबिल फीचर लोडेड कार होगी।

PunjabKesari
इंजन और पावर


रिपोर्ट्स के अनुसार, Tata Hornbill SUV में को HBX concept पर बेस्ड रखा जाएगा और इसमें 1.2 लीटर 3 सिलिंडर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ ही 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 86bhp से लेकर 110bhp तक की पावर जेनरेट करेगा। इसमें 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड AMT ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिल सकता है। बता दें टाटा मोटर्स ने अब तक Tata Hornbill के लॉन्च की घोषणा नहीं की है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static