PowerBass-700 ब्लूटूथ हेडफोन्स भारत में लांच, मिलेगा दमदार साउंड

11/23/2018 3:43:09 PM

गैजेट डेस्क- भारत में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट ब्रांड TAGG अपने नए वायरलैस हेडफोन्स को लांच किया है। PowerBass-700 नाम के ये नए हेडफोन अपग्रेडेड बास रिस्पॉन्स के साथ आते हैं जो डीप बास के साथ पावरफुल साउंट डिलीवर करते हैं। कंपनी के को-फाउंडर और CEO Rohit Dhingra ने कहा कि हम कम प्राइस में लोगों को क्वॉलिटी प्रॉडक्ट देना चाहते हैं। PowerBass-700 भी हमारी इसी स्ट्रैटजी का हिस्सा है। हमें उम्मीद है कि लोगों को हमारा यह प्रॉडक्ट पसंद आएगा।

कीमत व उपलब्धता 

आप इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस हेडफोन की कीमत 2,999 रुपए रखी है।


स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो हेडफोन में न्यू बास बटन है जो सुपर एक्सट्रा और हाई रिस्पॉन्स बास देता है। इस हेडफोन में 500mAh बैटरी मिल रही है और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज करने पर आपको इसमें 14 घंटे का बैकअप मिलेगा। इसका स्टैंडबाय टाइम 30 दिनों का है। कंपनी के मुताबिक इसकी ब्लूटूथ रेंज 20ft की है। इसमें CSR8635 चिपसेट के साथ माइक भी है। बता दें कि इस लाइटवेट ब्लूटूथ हेडफोन का वजन 200 ग्राम है। आप इस हेडफोन को आसानी से स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और PCs से कनेक्ट कर सकते हैं।

Jeevan