Suzuki Avenis का स्टैंडर्ड एडिशन लॉन्च, शानदार लुक के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

4/1/2022 4:12:01 PM

ऑटो डेस्क. भारतीय बाजार में टू-व्हीलर्स की लोकप्रियता काफी बढ़ रही है। इसी बीच सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने आज अवेनिस स्कूटर का स्टैंडर्ड एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस नए स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 86,500 रुपये रखी गई है। इससे पहले कंपनी ने सुजुकी एवेनिस का राइड कनेक्ट और रेस एडिशन पेश किया था।
PunjabKesari



सुजुकी का कहना है कि उसने उच्च मांग और ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए अवेनिस के इस नए संस्करण को पेश किया है। अवेनिस स्टैंडर्ड एडिशन बॉडी-माउंटेड एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेल-लैंप और मोटरसाइकिल से प्रेरित रियर इंडिकेटर्स के साथ आता है।


सुजुकी अवेनिस के साथ 125 सीसी का इंजन दिया गया है जो एफआई तकनीक के साथ आता है। ये इंजन 6750 आरपीएम पर 8.7 पीएस ताकत और 5500 आरपीएम पर 10 एनएम पीक टॉर्क बनाता है। महिलाओं के हिसाब से ये स्कूटर बिल्कुल उपयुक्त है क्योंकि इसका वजन सिर्फ 106 किग्रा है जो इसे सेगमेंट का सबसे हल्का स्कूटर बनाता है।


पैसा वसूल फीचर्स से लैस

स्टैंडर्ड एडिशन में कई पैसा वसूल फीचर्स दिए गए हैं। इसमें बाहरी हिंज-टाइप फ्यूल कैप और सीट के नीचे एक बड़ा स्टोरेज स्पेस मिलता है। तो जब भी आप स्कूटर में पेट्रोल भरवाते हैं तो स्कूटर से उतरकर आपको सीट नहीं खोलनी पड़ेगी, इसमें बाहर से ही पेट्रोल डल जाता है। इसके अलावा, सुजुकी एवेनिस में स्प्लिट ग्रैब रेल, अलॉय व्हील, स्पोर्टी मफलर कवर और ट्रेंडी ग्राफिक्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati

Recommended News

Related News

static