छोटा होने पर भी पावरफुल साउंड आउटपुट देता है यह Sound One वायरलैस स्पीकर

5/24/2018 5:26:03 PM

जालंधरः हॉन्ग कॉन्ग की पोर्टेबल ऑडियो डिवाइस निर्माता कंपनी साउंड वन ने भारत में अपने नए ROCK ब्लूटुथ वायरलेस स्पीकर को लांच कर दिया है। कंपनी ने अपने ने ब्लूटुथ स्पीकर की कीमत 1,890 रुपए रखी है। हालांकि इसे लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत 990 रुपए में खरीदा जा सकता है। साउंड वन का यह ROCK ब्लूटुथ वायरलेस स्पीकर 3W ऑडियो ड्राइवर पर बनाया गया है और इसका फ्रक्वेंसी रिस्पॉन्स 40Hz-20kHz है। इस स्पीकर का सिग्नल टू नॉयस रेश्यो >=70db है। 

 

 

इसके अलावा इसमें ब्लूटुथ 4.0 का सपोर्ट मौजूद है और इसकी रेंज 10 मीटर तक की है।स्पीकर की थिकनेस 1.5 इंच की है और इसका वजन 300 ग्राम है। ROCK स्पीकर में बिल्ट-इन माइक्रोफोन दिया गया है, जिसकी मदद से ग्राहक हैंड्स फ्री कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं।

 

बैटरी पावरः

कंपनी का दावा है कि यह सिंगल चार्ज के बाद इस स्पीकर को 5 घंटे तक चलाया जा सकता है। इसे पूरी तरह चार्ज करने में 2-3 घंटे का वक्त लगेगा।

 

कनेक्टिविटीः

कनेक्टिविटी के लिए ROCK स्पीकर में AUX केबल, माइक्रो SD कार्ड स्लॉट और USB पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसमें यूनिवर्सल कॉम्पैटिबिलिटी दी गई है, जिससे इसे किसी भी स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है।

 

बिक्री और कलर ऑप्शनः

ये स्पीकर सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ग्राहक इसे ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे। 

Punjab Kesari