लांच से पहले Sony Xperia L3 के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत लीक

2/16/2019 1:07:13 PM

गैजेट डेस्क- इस महीने आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सोनी अपने कई नए फोन पेश कर सकती है। कहा जा रहा है कि सोनी के ये सभी फोन Xperia सीरीज के होंगे। वहीं लांच से पहले इन डिवाइसेज के लीक्स और रेंडर बाहर आने शुरू हो गए हैं। सामने आई लीक में सोनी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Xperia L3 की काफी डिटेल बाहर आ गई है। कहा जा रहा है कि सोनी एक्सपीरिया एल3 पिछले फोन के मुकाबले में काफी बेहतर और रिफाइन्ड है। बताया जा रहा है कि Sony Xperia L3 की कीमत 199 यूरो (लगभग 15,900 रुपए) हो सकती है।

Xperia L3

फोन में दिया गया 5.7 इंच का डिस्प्ले 1440x720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है। बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में 18:9 का आस्पेक्ट रेशियो दिया गया है। एक्सपीरिया एल3 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। 

फिंगरप्रिंट सेंसर

सोनी पहली बार अपने इस स्मार्टफोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध कराने वाली है। माना जा रहा है कि यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। ओएस की अगर बात करें तो सोनी एक्सपीरिया एल3 एंड्रॉयड 8.1 ऑरियो पर काम करेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300 mAh की बैटरी दी गई है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 

Jeevan