Sony XB13 छोटा पैक बडा धमाका, जानिए फीचर्स और कीमत

9/17/2021 11:58:46 PM

गैजेट डेस्कः Sony SRS-XB13 Extra Bass पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर को भारत में 3,990 रुपये की कीमत में लॉन्च कर दिया गया है। यह कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ से लैस स्पीकर है, जिसे IP67 डस्ट एंड वाटर रसिस्टेंस के साथ डिज़ाइन किया गया है। यह न केवल धूल और गंदगी का प्रतिरोधक है, वॉटरप्रूफ होने के कारण इसको कही पर भी इस्तेमाल कर सकते है।

Sony SRS-XB13 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 दिया गया है, जिसके साथ SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक सपोर्ट मौजूद है। वहीं, इसकी रेटेड फ्रीक्वैंसी रेट 20,000Hz है। यह प्रति चार्ज 16 घंटे तक की लाइफ प्रदान करता है। इसमें Google Fast Pair सपोर्ट भी मौजूद है। साथ इसमें इनबिल्ट माइक्रोफोन दिया गया है।

स्पीकर में आपको छह कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, वो हैं ब्लैक, लाइट ब्लू, पींक, पावउड ब्लू, टाउपै और यैलो। इस डिवाइस के बॉक्स में यूएसबी केबल भी मौजूद है। आपको स्पीकर के साथ एक रिमूवेबल स्ट्रैप भी मिलता है ताकि आप इसे अपनी जरूरत के अनुसार बांध सकें या इसे लटका सकें Sony ने SRS-XB13 ब्लूटूथ स्पीकर को 360-डिग्री साउंड के लिए साउंड डिफ्यूजन प्रोसेसर से लैस किया है। आकर्षक डिजाइन और खूबसूरत स्ट्रैप इसमें चार चांद लगा देता है। यह स्पीकर बाहरी जगहों पर भी अच्छा प्रदर्शन करता है

Sony हमेशा ही अपनी दमदार आवाज के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है यह स्पीकर अपनी फिट एंड फिनिश और धमाकेदार आवाज   के साथ ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है । इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन और ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News

static