Sony ने दिखाई PlayStation 5 की पहली झलक, गेमिंग की दुनिया में तहलका मचा देगा यह कंसोल

6/13/2020 4:41:01 PM

गैजेट डैस्क: गेमिंग के शौकीनों को अपने गेमिंग कंसोल से अलग तरह का ही लगाव होता है। पूरी दुनिया में PlayStation और X-Box के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है और दोनों ब्रांड्स की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है। अपने गेमिंग कंसोल को और बेहतर बनाते हुए सोनी ने प्लेस्टेशन के नए वर्जन PlayStation 5 (PS5) की पहली झलक दिखा दी है।

आकर्षक डिजाइन और बेहद पावरपुल होगा यह गेमिंग कंसोल

जापान की टेक्नोलॉजी कंपनी सोनी ने “The Future of Gaming” इवेंट का आयोजन कर इस नैक्स्ट जनरेशन गेमिंग कंसोल को लोगों के सामने पेश किया है। अभी इसके पूरे फीचर्स की जानकारी तो कंपनी ने नहीं दी है लेकिन इस इवेंट में एक वीडियो के जरिए सिर्फ इसके बाहरी डिजाइन को दिखाया गया है जोकि बेहद आकर्षक लग रहा है। सफेद रंग का ये कंसोल बेहद स्लीक और स्टाइलिश है, वहीं इसे वर्टिकली भी रखा जा सकता है। इसमें छोटे विंग्स दिए गए हैं, जो हीट को दूर करने में मदद करेंगे। प्लेस्टेशन 5 के एक डिजिटल वर्जन को भी लाया जाएगा जिसमें 4K ब्लू रे डिस्क ड्राइव नहीं दी गई होगी।

PunjabKesari

X-BOX Series X को मिलेगी कड़ी टक्कर

सोनी PlayStation 5 माइक्रोसॉफ्ट के नए कंसोल X-BOX Series X को कड़ी टक्कर देगा। 

PunjabKesari

इतनी हो सकती है कीमत

अमेजॉन यूके वेबसाइट पर Sony PlayStation 5 को 599.99 यूरो (करीब 57,575 रुपये) की कीमत में लिस्ट किया गया है। हालांकि इसके डिजिटल एडिशन की कीमत कम हो सकती है, क्योंकि इसमें ब्लू रे डिस्क ड्राइव नहीं दी जाएगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static