एप्पल का दावा निकला झूठा, iPhone 11 पर पड़ रहे स्क्रैच

10/9/2019 2:37:22 PM

गैजेट डैस्क: iPhone 11 को लॉन्च हुए अभी कुछ हफ्ते ही हुए हैं कि यूजर्स ने इसको लेकर शिकायतें शुरू कर दी हैं। उनका कहना है कि लॉन्च करते समय एप्पल ने इस पर लगे मजबूत ग्लास को किसी भी स्मार्टफोन में दिए गए ग्लास से काफी स्ट्रॉन्ग बताया था और कहा था कि इस पर जल्दी स्क्रैच नहीं पड़ते। कम्पनी का यह दावा यूजर्स की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरा है। कई आईफोन 11 यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि इसके ग्लास पर स्क्रैच पड़ रहे हैं और इस ग्लास को कम्पनी ने जितना प्रोमोट किया था यह उसके नजदीक तक नहीं पहुंच रहा है। 

 

5 दिनों के भीतर ही सामने आ गई थी समस्या

आपको जानकर हैरानी होगी कि स्क्रैच पड़ने की पहली शिकायत आईफोेन 11 के लॉन्च होने के 5 दिनों के भीतर ही आ गई थी। फोन खरीदार ने एप्पल की कम्यूनिटी सपॉर्ट पेज पर लिखा कि उनके नए आईफोन 11 में 2 दिन बाद ही स्क्रैच पड़ने शुरू हो गए हैं।  इसके अलावा कुछ यूजर्स ने स्क्रैच वाले आईफोन 11 की स्क्रीन के विडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया है। 

PunjabKesari

पहले नहीं देखी गई ऐसी समस्या

250 से ज्यादा यूजर्स ने एप्पल कम्युनिटी सपोर्ट पेज पर कम्पनी से सवाल पूछा है कि आखिर क्यों उनके नए आईफोन 11 पर स्क्रैच पड़ रहे हैं। यूजर्स ने यह भी माना है कि एप्पल के पुराने आईफोन्स में यह समस्या नहीं थी।

PunjabKesari

एप्पल ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

कुछ यूजर्स ने इसे एक मैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट बताया है क्योंकि यह समस्या फोन यूज होने के कुछ दिनों के भीतर ही सामने आ गई थी। स्क्रीन पर स्क्रैच पड़ने की परेशानी को लेकर टैक्नोलॉजी न्यूज वैबसाइट्स एप्पल से सम्पर्क कर रहीं हैं लेकिन अभी कम्पनी द्वारा कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 


Hitesh

Related News