स्नैपचैट ने AR एक्सपीरियंस शेयर करने के लिए पेश किया नया फीचर

4/26/2018 11:31:28 AM

जालंधरः फोटो शेयरिंग प्लेटफार्म स्नैपचैट ने अपने प्लेटफार्म पर एक नया फीचर एड किया है, जिससे यूजर्स अपने दोस्तो के साथ AR एक्सपीरियंस को शेयर कर पाएंगे। कंपनी ने स्नैपचैट में Snappables नाम से इस नए फीचर को रोल आउट करना शुरू  कर दिया है। यह नया फीचर AR एक्सपीरियंस और गेम के लिए बेहतरीन साबित होगा। इस फीचर को स्नैपचैट लेस कैरोसेल से बनाया गया है और यह अापको टच, स्पीड या फेशियल एक्सप्रेशन का उपयोग करके नियंत्रित करने का कंट्रोल देता है।

 

स्नैपचैट में AR फिल्टर्स की तरह ही Snappables आपके फेस को AR कैरेक्टर में एड कर देगा। वहीं, इस एप्प को सबसे पहले अपने लेटेस्ट वर्जन पर अपडेट कर लें। इस अपडेट के बाद अापको लेफ्ट साइड में सर्कुल बटन में Snappables का ऑप्शन दिखाई देगा। फिर अापको आइकॉन पर टैप करना है और स्क्रीन पर दिखाई दे रहे डायरेक्शन को फॉलो करें। कुछ Snappables आपको डायरेक्ट नए AR एक्सपीरियंस में ले जाएंगे।

 

इसके अलावा आप अपने दोस्तों को ज्वॉइन कराने के लिए स्नैप भेज सकते हैं। अाप फेशियल एक्सप्रेशन और मूवमेंट से Snappable को एक्टिवेट कर सकते हैं। वहीं, यह एप्प इस हफ्ते आईओएस और एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पेश कर दिया जाएगा।

 

Punjab Kesari