4000 रुपए से भी कम कीमत में लांच हुअा फेस अनलॉक फीचर वाला स्मार्टफोन

9/21/2018 10:21:40 AM

गैजेट डेस्क- हॉन्ग कॉन्ग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iVoomi ने भारत में iVoomi iPro स्मार्टफोन को लांच किया है। इस स्मार्टफोन की खासियत एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन), शैटरप्रूफ ग्लास प्रोटेक्शन और फेस अनलॉक फीचर है। इसके अलावा स्मार्टफोन में टाइम-लैप्स और एआर इमोजी जैसे फीचर भी दिए गए है। स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड गो प्रोग्राम का हिस्सा है। कंपनी ने iVoomi iPro की कीमत 3,999 रुपए रखी है और यह स्मार्टफोन प्लेटिनम गोल्ड, इंडी ब्लू और मैट रेड रंगो में उपलब्ध किया जाएगा। 
स्पेसिफिकेशन्स 

नए फोन में 4.95 इंच का एफडब्ल्यूजीए+ (480x960 पिक्सल) फुलव्यू डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। कंपनी का दावा है कि इस स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए शैटरप्रूफ ग्लास पैनल का इस्तेमाल हुआ है। हैंडसेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 चिपसेट के साथ 1 जीबी रैम दिया गया है।आईवूमी आईप्रो की इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

वहीं इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है।कंपनी ने इस फोन में बैटरी सेविंग फीचर दिया है जिसे इंटेलीजेंट पावर सेविंग मोड का नाम दिया गया है।इस फोन के रियर पर एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का कैमरा और  फ्रंट पैनल पर भी 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इसके साथ ही स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर के साथ आता है। 

 


 

Jeevan