सिर्फ 6,999 रुपए में लॉन्च हुआ ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, फीचर्स भी शानदार

5/2/2019 10:09:42 AM

नई दिल्ली: स्माटफोन बनाने वाली कंपनी इंफीनिक्स ने ट्रिपल रियर कैमरा वाला नया स्माटफोन स्मार्ट 3 प्लस लांच किया है जिसकी कीमत 6999 रुपए है। कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह स्माटर्फोन ऑनलाइन माकेर्टप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है। 

ट्रांजिशन होल्डिंग्स की इस कंपनी ने सात हजार रुपए से कम कीमत के स्माटर्फोन में इस तरह के फीचर अब तक उपलब्ध नहीं थे लेकिन वह स्मार्ट 3 प्लस के जरिए उपभोक्ताओं को किफायती कीमत में प्रीमियम स्माटर्फोन के फीचर उपलब्ध करा रही है। उसने कहा कि स्मार्ट 3 प्लस अपनी कीमत के सेग्मेंट में पहला स्माटफोन है जिसमें डेडिकेटेड लो-लाइट सेंसर और एक डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13एमपी, 2-2 एमपी के डुअल कैमरा सहित तीन रियर कैमरा है। 

कैमरा एडवांस एआई फीचर से लैस है। 6.21 इंच के ड्रॉप नांच डिस्प्ले एवं एंड्रॉइड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्माटर्फोन में क्वाड कोर 2 गीगाहट्र्ज मेडिया टेक हेलियो ए 22 प्रोसेसर है। इसमें आठ एमपी का सेल्फी कैमरा है और 3500 एमएएच की बैटरी है। इंफीनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने कहा कि प्रीमियम प्राइस टैग के बिना सबसे अच्छा फोन और प्रीमियम स्माटर्फोन का अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से उनकी कंपनी ने स्मार्ट 3 प्लस को लेकर आई है। 

 

 

 

Anil dev