श्कोडा कुशाक जल्द होगी लॉन्च, कंपनी जून 2021 में शुरू करेगी बुकिंग

5/5/2021 3:08:20 PM

ऑटो डैस्क । श्कोडा की मेड इन इंडिया मिड साइज एसयूवी कुशाक को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से इसकी बुकिंग और डिलीवरी की जानकारी सांझा की है। श्कोडा इंडिया के ऑफिशियली अकाऊंट पर किए गए ट्वीट के मुताबिक कंपनी जून 2021 में कुशाक की बुकिंग शुरू करेगी और इस कार की डिलीवरी भी जुलाई 2021 में शुरू कर दी जाएगी। इसका मतलब है कि कंपनी ने इस कार की लॉन्चिंग की तैयारी शुरू कर दी है।

श्कोडा कुशाक को भारतीय बाजार में पहले ही पेश कर चुकी है। अब कार की लॉन्चिंग जून और जुलाई के बीच में कर सकती है। आपको बता दें कि कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में श्कोडा कुशाक एक नई एंट्री लैवल कार होगी, जोकि मेड इन इंडिया होगी।

फीचर्स

श्कोडा कुशाक में 10 इंच का हॉरीजैन्टली टचस्क्रीन इंफोटेनमैंट सिस्टम मिलेगा, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्राएड ऑटो से कनैक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा इसके अंदर ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के लिए टच पैनल और वेंटिलेटिड फ्रंट सीट जैसे प्रीमियम फीचर्स दिए गए हैं। इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2 इंजन ऑप्शन मिलने की उम्मीद है। पहला 1.0 लीटर 3 सिलैंडर TSI, जोकि 108 बीएचपी पावर और 175 एनएम का टॉर्क प्रदान करेगा। वहीं दूसरा इंजन 1.5 लीटर टीएसआई टर्बो पैट्रोल होगा जोकि 150 बीएचपी की पावर और 250 एनएम का टॉर्क प्रदान करेगा। इसके साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Bharat Mehndiratta

Recommended News

static