नए अवतार में आ रही Skoda की नई SUV,अगले महीने भारत में लॉन्च होगी Kushaq Monte Carlo

4/16/2022 3:16:51 PM

ऑटो डेस्क: कार निर्माता कंपनी Skoda Auto India अपनी सबसे लोकप्रिय SUV Skoda Kushaq के मोंटे कार्लो वेरिएंट को बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। अब इसकी लॉन्च को लेकर कुछ नई जानकारी सामने आई है। यह एडिशन अगले महीने 9 मई को भारत में में लॉन्च होगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी स्कोडा कुशाक मोंटे कार्लो एडिशन में स्पोर्टी ब्लैक-आउट लुक और कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे।

PunjabKesari

बाकी Skoda Monte Carlo मॉडल के समान ही Skoda Kushaq Monte Carlo में ब्लैक-आउट एक्सटीरियर कॉस्मेटिक बदलावों के साथ-साथ इंटीरियर में ज्यादा फीचर्स और कॉस्मेटिक अपडेट मिलेंगे। इसके अलावा खबरें हैं कि इस कार को रेड और व्हाइट एक्सटीरियर कलर्स में पेश किया जा सकता है।


पिछली-जनरेशन Skoda Octavia RS 245 की तरह Skoda Kushaq Monte Carlo में 17-इंच के अलॉय व्हील मिल सकते हैं।  इसके फ्रंट फेंडर पर Monte Carlo की बैजिंग भी मिलेगी।

PunjabKesari

 

Kushaq Monte Carlo के इंटीरियर की बात करें तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल का इस्तेमाल किया जाएगा।इसके अलावा सीटों में Monte Carlo बैजिंग के साथ ड्यूल टोन रेड-ब्लैक अपहोल्स्ट्री दी जाएगा और डैशबोर्ड, चारों दरवाजों और सेंटर कंसोल पर रेड एक्सेंट का इस्तेमाल किया जाएगा।

इसके अलावा सीटों में Monte Carlo बैजिंग के साथ ड्यूल टोन रेड-ब्लैक अपहोल्स्ट्री दी जाएगा और डैशबोर्ड, चारों दरवाजों और सेंटर कंसोल पर रेड एक्सेंट का इस्तेमाल किया जाएगा।

PunjabKesari

इंजन की बात करें तो Kushaq Monte Carlo को मौजूदा 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI इंजन के साथ उतारा जाएगा। इनमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड तौर पर दिया जाएगा। इसके अलावा 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर (1.0-लीटर TSI) और 7-स्पीड DSG (1.5-लीटर TSI) का विकल्प दिया जाएगा।

नई कुशाक Monte Carlo मौजूदा SUV के सभी वेरिएंट से ऊपर होगा। 
उम्मीद है कि कंपनी कुशाक मोंटे कार्लो को मैन्युअल और ऑटोमैटिग 1.0 टीएसआई और 1.5 टीएसआई इंजन के साथ उतार सकती है इसलिए इसकी कीमत 80,000 रुपए से 1 लाख रुपए की की ज्यादा कीमत पर बेची जा सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma

Recommended News

Related News

static