इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च होगी Skoda Fabia, जानें पूरी डिटेल्स

9/4/2022 11:55:03 AM

ऑटो डेस्क. Skoda अपनी नई इलेक्ट्रिक कार Fabia को लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी के प्रमुख क्लॉस जेलमर ने इसका ऐलान किया है। जेलमर ने कहा कि आगामी स्कोडा फैबिया ईवी भी ब्रांड के नए डिजाइन फॉर्मेट का पालन करेगी। हाल ही में Skoda ने अपनी Vision 7S इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट को पेश किया है। 

PunjabKesari
नई Skoda Fabia के डिजाइन को ध्यान में रखते हुए इलेक्ट्रिक वर्जन मौजूदा मॉडल की तुलना में एक छोटे क्रॉसओवर की तरह लग सकता है, जो एक हैचबैक है। जेलमर ने यह भी कहा- 'इस समय सबसे बड़ी चुनौती बैटरी-इलेक्ट्रिक वाहनों की लागत है, खासकर जब फैबिया कार का उत्पादन करते हैं। हमें थोड़ा धैर्य रखना होगा।'

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार नई इलेक्ट्रिक Skoda Fabia वॉक्सवैगन के एमईबी आर्किटेक्चर के एंट्री-वर्जन पर आधारित हो सकती है। इस नए इलेक्ट्रिक मॉडल के लिए Skoda का एक नया नाम हो सकता है। कंपनी इस दशक के आखिर तक एक नई इलेक्ट्रिक कार लाइनअप में ट्रांजिशन का लक्ष्य लेकर चल रही है। प्रमुख जेलमर ने ये भी पुष्टि की है कि नए पेश किए गए विजन 7S कॉन्सेप्ट इलेक्ट्रिक वाहन का प्रॉडक्शन वर्जन लॉन्च करेगा और इसके बाद दो और फुल इलेक्ट्रिक मॉडल लॉन्च होंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News

static