चुनिंदा Youtube Premium यूजर्स को फ्री में मिल रहा Google Home Mini स्मार्ट स्पीकर

10/12/2019 1:39:14 PM

गैजेट डेस्क : टेक कंपनी गूगल अपने चुनिंदा गूगल वॉइस अस्सिटेंट यूजर्स और यूट्यूब प्रीमियम (YouTube Premium) यूजर्स को फ्री में होम मिनी (Home Mini) स्मार्ट स्पीकर दे रहा है। गूगल अस्सिटेंट ऐप पर पॉप-अप मैसेज के जरिये फ्री में होम मिनी स्पीकर ऑफर किया जा रहा है। केवल अपनी शिपिंग डिटेल्स डालकर यूजर्स इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इसी तरह यूट्यूब प्रीमियम यूजर्स को भी इसी तरह का ऑफर मैसेज आ रहा है। हालांकि यह ऑफर फिलहाल अमेरिका के कुछ प्रांतो तक ही सिमित है। 


Google Home Mini फ्री ऑफर के बारे में 

गूगल होम मिनी के पूरे $ 49 प्राइस टैग को माफ कर रहा है। हालांकि भाग्यशाली उपयोगकर्ताओं को शिपिंग के लिए भुगतान करने की आवश्यकता होगी। यूट्यूब प्रीमियम ग्राहक इस बात की जाँच कर सकते हैं कि वे पात्र हैं या नहीं। यूजर्स को बस YouTube ऐप पर लॉग-इन करना होगा या फिर एंड्रॉइड फोन पर गूगल अस्सिटेंट पर स्वाइप करना होगा।

विजेताओं को "फ्री गिफ्ट प्राप्त करें" विकल्प को देखना होगा ,यदि यह ऑफर मैसेज उन्हें दिख रहा है तो इस ऑफर के लिए वह पात्र हैं। उस पर टैप करके यूजर्स अपना शिपिंग डिटेल्स डाल के फ्री में होम मिनी स्पीकर को मँगा सकते हैं। यह अन्य देशोँ के यूजर्स के लिए कब लागू होगा यह अभी साफ नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Harsh Pandey

Recommended News

Related News

static