Galaxy A8 (2018) को लेकर सैमसंग पर लगा ये बड़ा अारोप

8/19/2018 1:27:21 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी ए8 (2018) स्मार्टफोन को लेकर एक नई खबर सामने अाई है। जिसमें कंपनी पर अारोप लगा है कि उसने गेट्टी इमेज के कुछ स्टॉक फोटो का अपने फ्रंट कैमरे सेटअप के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया था। स्टॉक फोटो को सैमसंग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 2015 में पोस्ट किया था। कंपनी ने उन ट्वीट्स को भी डिलीट कर दिया जिसने इस फोटो को लेकर सवाल उठाएं थे। बता दें कि गैलेक्सी ए8 कंपनी का पहला हैंडसेट है जो ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आया था।

कंपनी की प्रतिक्रिया 

इस विवाद के बाद सैमसंग ने जवाब दिया कि फोटो को इंटरनली किसी ने खींचा था। वहीं कुछ ट्वीट्स में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि जब सैमसंग गैलेक्सी ए8 से इतनी बेहतरीन फोटो क्वालिटी नहीं आ सकती है।

हुवावे पर भी लग चुके आरोप

अापको बता दें कि इससे पहले साल 2016 में हुवावे के ऊपर भी ये आरोप लग चुका है कि उसने कैनन DSLR से फोटो खींच कर ये बताया था कि उसे हुवावे पी9 से लिया गया था।

गैलेक्सी ए8 का कैमरा 

वहीं बात करें गैलेक्सी ए8 के कैमरे की तो इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप है जो 16 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। दोनों सेंसर्स में लाइव फोकस फीचर और सेल्फ पोट्रेट की सुविधा दी गई है। वहीं इसके रियर में16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।

Jeevan