सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के बाद अब S7 Edge में लगी आग

9/24/2018 10:18:50 AM

- लाख छुपाने के बाद भी सामने आई रिपोर्ट

गैजेट डैस्क : सैमसंग के नए गैलेक्सी नोट 9 में विस्फोट होने की खबरों के बाद अब गैलेक्सी S7 एैज में आग लगने की रिपोर्ट सामने आई है। इस घटना को मोरक्को के रैडिट यूजर ने अपलोड किया है। ऑनलाइन न्यूज़ वैबसाइट gizmodo की रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी S7 एैज की मालिक रोखाना ने इसे पेंट की बैक पॉकेट में रखा हुआ था, लेकिन जब उन्होंने फोटो खींचने के लिए इसे निकाला तो फोन हैंग होकर ऑफ हो गया और दोबारा ऑन नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने इसे किचन में रख दिया जहां S7 एैज को आग लग गई। 

खबर छुपाने के लिए सैमसंग ने दिया ऑफर

अपने जले हुए गैलेक्सी S7 एैज को लेकर जब उन्होंने लोकल कस्टमर सर्विस सेंटर तक पहुंच बनाई तो उन्होंने कहा कि इसका कुछ नहीं हो सकता। इसके बाद सैमसंग मोरक्को से उन्हें रिप्लेसमेंट का ऑफर आया। इस दौरान कहा गया कि इस फोन को  गैलेक्सी एस 9 के साथ बदल दिया जाएगा लेकिन बदले में उन्हें कुछ पेपरवर्क करते हुए सोशल मीडिया की पोस्ट व फोटोज़ को हटाना होगा जिससे कम्पनी को कोई नुक्सान ना हो। ऐसे में रोखाना नें इन डाक्यूमेंट्स पर साइन करने से मना कर दिया।

- आपको बता दें कि इससे पहले न्यूयॉर्क की एक महिला के सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में अचानक से आग लग गई थी और फोन फट गया था। जिसके बाद सैमसंग के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है।

Hitesh