सैमसंग ने की अमेजॉन प्राइम डे के लिए टीवी और वॉशिंग मशीन्स पर रोमांचक डील्स की पेशकश

8/4/2020 4:28:41 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने घोषणा करते हुए कहा है कि कंपनी का अद्भुत लाइफस्टाइल टीवी, द सेरिफ 6 और 7 अगस्त 2020 को अमेजॉन प्राइम डे के दौरान 10,000 रुपये की छूट पर उपलब्ध होगा। इसी दौरान कंपनी अपने लोकप्रिय फ्रंट लोड हाइजीन स्टीम वॉशिंग मशीन का 7 KG वेरिएंट भी 19% छूट और रोमांचक EMI व कैशबैक ऑफरों के साथ लॉन्च करेगी।

द सेरिफ एक शानदार सेंटरपीस है, जो न केवल टीवी देखने के अनुभव को फिर से परिभाषित करता है, बल्कि किसी भी लिविंग स्पेस के डिजाइन को दूसरे स्तर पर पहुंचा देता है। पारंपरिक टीवी जो दीवार के आगे रखा जाता है, उससे उलट सेरिफ कमरे में कहीं भी फिट हो सकता है और किसी भी तरफ से देखने में बेहतरीन दिखता है। अमेजॉन प्राइम डे सेल के दौरान उपभोक्ताओं को अपने एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का तुरंत कैशबैक मिलेगा। वे 24 महीनों की नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं, जिसमें ईएमआई 2,916 रुपये से शुरु होती है।

हाइजीन स्टीम वॉशिंग मशीन पर मिलेगा ऑफर

फ्रंट लोड हाइजीन स्टीम वॉशिंग मशीन सैमसंग की हाईजीन स्टीम टेक्नोलॉजी के साथ आती है जो कपड़ों की सफाई और स्वच्छता सुनिश्चित करती है। यह कपड़ों के रेशों के बीच छिपे धूल कणों और 99.9% बैक्टीरिया और एलर्जी पैदा करने वाले तत्वों को हटाने में सक्षम है। इस सेल के दौरान उपभोक्ताओं को एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% का तुरंत कैशबैक और 2,458 रुपये से शुरू होने वाली मासिक किस्त के साथ 12 महीने के नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प के साथ वॉशिंग मशीन पर 19% छूट मिलेगी।

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग में ऑनलाइन बिजनेस के डायरेक्टर पीयूष कुन्नापल्लिल ने कहा, “बेहतरीन डिजाइन, प्रीमियम टेक्नोलॉजी, निजी जरूरतों और रुचियों के हिसाब से ढालने की क्षमता और व्यापक रेंज के फंक्शन मुख्य कारक हैं, जो लोग अपने घरों को अपग्रेड करने के लिए की जाने वाली कंज्यमूर ड्यूरेबल्स की खरीद में ढूंढते हैं। हम अमेजॉन के साथ साझेदारी कर रहे हैं ताकि खूबसूरत लाइफस्टाइल टीवी, द सेरिफ और नई फ्रंट लोड हाइजीन स्टीम वॉशिंग मशीन पर अपने ग्राहकों को विशेष छूट और कैशबैक ऑफरों के साथ रोमांचक पेशकश कर सकें। इस पोर्टफोलियो के साथ हम निश्चिंत हैं कि हमारे ग्राहकों की लगातार बढ़ती जरूरतों को हम पूरा कर सकेंगे, खास तौर पर ऐसे समय जब वे घर पर ज्यादा समय व्यतीत कर रहे हैं।”

कीमत और पेशकश

अमेजॉन प्राइम डे सेल के दौरान उपभोक्ताओं को द सेरिफ के सभी मॉडलों पर 10,000 रुपये की विशेष छूट मिलेगी। इस विशेष छूट के बाद द सेरिफ 43.9-इंच (1 मी 08 सेमी), 49-इंच (1 मी 23 सेमी) और 55 इंच (1 मी 38 सेमी) स्क्रीन आकार के लिए क्रमशः 69,990 रुपये, 89,990 रुपये और 1,09,990 रुपये में उपलब्ध होगा। उपभोक्ता 24 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं, जिसकी ईएमआई 2,916 रुपये जितने कम से शुरू होगी।

फ्रंट लोड हाइजीन स्टीम क्लीन वाशिंग मशीन का 7 केजी क्षमता वाला वैरिएंट 19% छूट के बाद 29,490 रुपये में उपलब्ध होगा। उपभोक्ताओं को 12 महीने के नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प हासिल होगा जिसकी शुरुआत क्रमशः 1,166 रुपये और 2,458 रुपये से होगी।

इतना ही नहीं, उपभोक्ताओं को उपरोक्त उत्पादों में से कोई भी खरीदते समय अपने एचडीएफसी डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10% तत्काल कैशबैक मिलेगा।

Choose One

Hitesh