सैमसंग के इस टैबलेट को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

3/22/2018 10:51:47 AM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग अपने गैलेक्सी टैब S3 के लिए जल्द एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी करने वाली है। दरअसल सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 को वाई-फाई एलायंस (WFA) द्वारा एंड्रॉयड 8.0 ओरियो के साथ वाई-फाई सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गया है। इसकी लिस्टिंग से पता चलता है कि सैमसंग शायद इस नए अपडेट की इस टैब के साथ टेस्टिंग कर रही है, जिसके बाद कुछ समय में ये अपडेट सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 के लिए जारी कर दिया जाएगा।

 

सैमसंग गैलेक्सी टैब S3

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 9.7 इंच की QXGA सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2048 x 1536 पिक्सल्स है। टैब में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज हैं जिसे 256GB तक माइक्रो SD कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरे की बता करें तो  इसमें  13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। यह डिवाइस लेटेस्ट एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर चलता है। वहीं अगर बैटरी की बात करें तो इसमें 6,000mAh की फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ बैटरी है, जिससे ये तेज चार्ज होता है और 12 घंटे की वीडियो प्ले बैकअप दे सकता है। कनेक्टिविटी के लिए यह टैब 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ 4.2, USB टाइप-C और GPS को सपोर्ट करता है।

 

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस टैबलेट की खासियत है कि ये HDR वीडियोज को सपोर्ट करता है, जिससे यूजर को टैबलेट में वीडियोज आदि देखने का जीवंत सा अनुभव मिलता है। यह टैबलेट चार स्टीरियो स्पीकर सेटअप के साथ आता है जिसे AKG द्वारा ट्यून किया जाता है। जिसकी वजह से ऑडियो आउटपुट बेहतरीन आता है। 
 

Punjab Kesari