सैमसंग कम कीमत में लाया इनफिनिटी डिस्प्ले, लांच किए Galaxy J6 व J8 स्मार्टफोन्स

5/21/2018 5:39:18 PM

जालंधरः सैमसंग ने अपनी J सीरीज में दो नए स्मार्टफोन्स को शामिल करते हुए Galaxy J6 व Galaxy J8 को भारत में लांच कर दिया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स की सबसे बडी खासियत यह है कि इनमें इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। वहीं, इन दोनों के कैमरे की बात करें तो Galaxy J8 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जबकि गैलेक्सी जे6 में आपको सिर्फ सिंगल कैमरा मिलेगा। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में फेस अनलॉक फीचर मौजूद है और ये आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से भी लैस हैं जो ऑब्जेक्ट और सीन को डिटेक्ट करने में मदद करेगा।

 

कीमतः

कीमत की बात करें तो गैलेक्सी J6 के 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,990 रुपए रखी गई है। वहीं, इसका 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट अापको 16,490 रुपए कीमत में मिलेगा। साथ ही यूजर्स इसके गैलेक्सी जे8 स्मार्टफोन को 18,990 रुपए में खरीद पाएंगे। ग्राहक इन दोनों स्मार्टफोन्स को ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर अॉप्शन में खरीद सकेंगे।  

 

अॉफर्सः

अॉफर्स की बात करें तो पेटीएम मॉल से खरीदने वाले यूजर्स को इन स्मार्टफोन्स पर 1,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं, दूसरे प्लेटफॉर्म पर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ इतनी ही राशि कैशबैक के तौर पर वापस मिलेगी। इन हैंडसेट्स को 20 जून 2018 से पहले खरीदने पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी जा रही है। 
   
Samsung Galaxy J6 के फीचर्स-

इसमें 5.6 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इस हैंडसेट में कंपनी ने एक्सीनॉस 7 सीरीज़ के प्रोसैसर का इस्तेमाल किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट्स में पेश किया है, इसका पहला वेरियंट 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज से लैस है। वहीं, इसके दूसरे वेरियंट में 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। इन दोनों वेरियंट्स की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकता है। 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर व 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी लगी है। 

 

कनैक्टिविटी फीचर्सः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ, जीपीएस/एजीपीएस और 3.5mm हैडफोन जैसे फीचर्स दिए गए है। 

 
Samsung Galaxy J8 के फीचर्स-

इसमें 6 इंच की एचडी प्लस सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। क्वॉडकोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसैसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढाया जा सकता है। 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है, इसके पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है। जबकि सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी लगी है। 

 

कनैक्टिविटी फीचर्सः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ, जीपीएस/एजीपीएस, माइक्रोयूसबी पोर्ट और 3.5mm हैडफोन जैसे फीचर्स शामिल है। 

 

Punjab Kesari