सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ लांच हुआ सैमसंग का नया बजट स्मार्टफोन

5/31/2018 8:20:44 AM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने नए बजट स्मार्टफोन Galaxy J4 को भारत में लांच कर दिया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन  सुपर AMOLED डिस्प्ले से लैस है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट्स में पेश किया है जिसमें, 2जीबी/3जीबी रैम मॉडल शामिल है। इनमें से 2 जीबी रैम वाले की कीमत 9,990 रुपए और 3 जीबी रैम वाले की कीमत 11,990 रुपए है। वहीं, ये स्मार्टफोन ज्लद सभी ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ग्राहक इन स्मार्टफोन्स को ब्लू, ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।  

 

 

सैमसंग Galaxy J4 के फीचरः

बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन क्वॉडकॉर Exynos 7570 प्रोसैसर पर आधारित है। स्टोरेज के लिए इसमें 2जीबी/3जीबी रैम व 16जीबी/32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

 

कैमराः

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बता दें कि दोनों कैमरे LED flash के साथ है।

 


बैटरी व कनेक्टिविटी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटुथ और GPS की सुविधा है। 
 

Punjab Kesari