सैमसंग लाई स्वतंत्रता दिवस ऑफर, 8K टीवी और रेफ्रिजरेटर के साथ फ्री में मिलेंगे स्मार्टफोन्स

8/3/2020 3:08:43 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने खास स्वतंत्रता दिवस ऑफर पेश कर दिया है जिसके तहत कंपनी अपने टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, स्मार्ट अवन, वॉशिंग मशीन और एयर कंडीशनर पर विशेष ऑफर लेकर आई है। इन रोमांचक ऑफर्स की बात करें तो इनमें 15% तक कैशबैक के साथ आकर्षक शर्तों पर कर्ज, और 990 रुपये से शुरू होने वाली आसान मासिक किस्तें आदि शामिल हैं। ये ऑफर 31 अगस्त 2020 तक लागू रहेंगे।

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा ऑफर का फायदा

जो उपभोक्ता सैमसंग QLED टीवी, 4K UHD टीवी, स्मार्ट टीवी, स्पेसमैक्स फैमिली हब™ रेफ्रिजरेटर, साइड–बाई–साइड और फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर, फ्लेक्सवॉश वॉशिंग मशीन, ऐडवॉस वॉशिंग मशीन, फुली ऑटोमैटिक फ्रंट लोड और टॉप लेड वॉशिंग मशीन, स्मार्ट अवन और विंड–फ्री एयर कंडीशनर जैसे सैमसंग के कंज्यूमर ड्यरेबल प्रोडक्ट्स खरीदेंगे, उन्हें निश्चित लाभ देने वाले विशेष ऑफरों का फायदा मिलेगा।

QLED 8K टीवी के साथ फ्री में मिलेगा एक गैलेक्सी S20+ स्मार्टफोन

ऑफर अवधि के दौरान QLED 8K टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को एक गैलेक्सी S20+ स्मार्टफोन मिलेगा, जिसकी कीमत 77,999 रुपये है। इसक साथ ही, उपभोक्ताओं को 10 साल की नो स्क्रीन बर्न-इन वारंटी और चुनिंदा QLED टीवी मॉडलों के पैनल पर 3 साल की वारंटी भी मिलेगी।

स्मार्ट टीवी खरीदारों को मिलेगा 9000 रुपये तक का कैशबैक

सैमसंग स्मार्ट टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 9000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा और 43-इंच तथा उससे ऊपर के मॉडलों पर एक मासिक किस्त की छूट के अलावा 990 रुपये से शुरू होने वाली आसान EMI की सुविधा भी मिलेगी। मनोरंजन के मोर्चे पर, उपभोक्ताओं को सैमसंग टीवी के साथ जी5 का एक महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन और जी5 प्रीमियम पैक पर 30 प्रतिशत की छूट हासिल होगी।

सैमसंग स्पेसमैक्स फैमिली हब™ रेफ्रिजरेटर के साथ फ्री में मिलेगा गैलेक्सी नोट 10 लाइट

रेफ्रिजरेट श्रेणी में सैमसंग स्पेसमैक्स फैमिली हब™ रेफ्रिजरेटर की खरीद पर 37,999 रुपये का गैलेक्सी नोट 10 लाइट मिलेगा। इसके साथ ही सैमसंग रेफ्रिजरेटर और वॉशिंग मशीनों की खरीद पर उपभोक्ता 15% तक कैशबैक हासिल कर सकते हैं और 300 लीटर या उससे अधिक क्षमता वाले रेफ्रिजरेटर पर एक मासिक किस्त की छूट के साथ 990 रुपये से शुरू होने वाली आसान EMI की सुविधा भी मिलेगी।

रेफ्रिजरेटर के कम्प्रेसर पर मिलेगी 10 साल की वारंटी

रेफ्रिजरेटर के डिजिटल इंवर्टर कम्प्रेसर 10 साल की वारंटी के साथ आएंगे, वहीं वॉशिंग मशीनों में मोटर पर 12 साल की और पूरी मशीन पर 30 साल की वारंटी मिलेगी। ये ऑफर फैमिली हब, साइड-बाई-साइड और फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटरों और फ्लेक्सवॉश तथा ऐडवॉश वॉशिंग मशीनों के साथ ही फुली ऑटोमैटिक फ्रंड लोड और टॉप लोड वॉशिंग मशीनों पर भी लागू होंगे।

990 रुपये की EMI सुविधा के साथ खरीद सकते हैं AC

जो उपभोक्ता सैमसंग एयर कंडीशनर खरीदेंगे, उन्हें भी 990 रुपये से शुरू होने वाली आसान EMI की सुविधा मिलेगी। सैमसंग का विंड-फ्री™ एयर कंडीशनर, जिसमें कमरे के हर हिस्से को आरामदायक ठंडक देने के लिए हवा को पूरे कमरे में समान रूप से बिखरने वाले 23000 सूक्ष्म छिद्र होते हैं, खरीदने वालों को 15% तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अतिरिक्त कंडेंसर और पीसीबी कंट्रोलर पर 5 साल की वारंटी, चुनिंदा एयरकंडीशनर मॉडलों में फ्री इंस्टॉलेशन और फ्री गैस रिचार्ज के साथ डिजिटल इनवर्टर कम्प्रेसर पर 10 साल की वारंटी जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी।

अवन श्रेणी में 28 लीटर क्षमता से अधिक वाले कनवेक्शन स्मार्ट अवन के चुनिंदा मॉडलों की खरीद पर उपभोक्ताओं को एक मुफ्त बोरोसिल किट और मैग्नेट्रोन पर 5 साल की वारंटी के साथ सेरामिक एनामेल कैविटी पर 10 साल की वारंटी मिलेगी।

बजट के मुताबिक चुन सकते हैं डाउन पेमेंट और EMI की रकम

इस मौके पर एक और सुविधा जोड़ते हुए, सैमसंग ने अपने माई सैमसंग माई EMI ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को चुनिंदा टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव और वॉशिंग मशीनों पर अपने बजट के मुताबिक डाउन पेमेंट और EMI की रकम चुनने का विकल्प भी दिया है। उपभोक्ता कई विकल्पों में से एक का चुनाव कर सकते हैं, जैसे कुछ चुने हुए टीवी और रेफ्रिजरेटर मॉडलों पर 36 महीनों की EMI और एक EMI की छूट ले सकते हैं।

कंपनी का बयान

सैमसंग इंडिया के कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस विभाग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राजू पुल्लन ने कहा, “त्योहारों का सीजन वह समय होता है जब उपभोक्ता नई और स्मार्ट टेक्नोलॉजी से अपने घर में एक ताजगी लाना चाहते हैं। एक उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड होने के नाते हमारा पूरा ध्यान हमारे ग्राहकों के लिए बेजोड़ टेक्नोलॉजी पेश करने पर है। सैमसंग विभिन्न मूल्य श्रेणियों में उत्पादों की व्यापक शृंखला पर निश्चित फायदों के साथ सर्वोत्तम उत्पादों और हमारे नवीनतम ऑफरों को डिलीवर करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। ऐसे वक्त, जब ग्राहक खर्च किए गए हर रुपये के बदले पूरी संतुष्टि चाहते हैं, हम आश्वस्त हैं कि ये विशेष ऑफर उनकी अपेक्षाओं को पूरा करेंगे और सार्थक आविष्कारों के साथ उनकी जिंदगियों को और समृद्ध बनाएंगे।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Choose One

Hitesh

Recommended News

Related News

static