इन डिस्प्ले फ्रंट कैमरे के साथ सैमसंग ने पेश किया Galaxy A8s

12/10/2018 6:16:16 PM

गैजेट डेस्क- टेक्नोलॉजी दिग्गज सैमसंग ने Galaxy A8s स्मार्टफोन को चीन में पेश कर दिया है। यह पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे Infinity-O डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। जिसमें इसका फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के टॉप राइट कॉर्नर में दिए गए पंच होल में दिया गया है। इसे इन डिस्प्ले सेल्फी कैमरा भी कहा जा रहा है, डिस्प्ले में न कोई नॉच है न ही कैमरे के लिए कोई स्पेस। वहीं स्मार्टफोन के रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन के लिए चीन की वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है और स्मार्टफोन की बिक्री चीन में 20 दिसंबर से शुरू होगी, हालांकि अभी इस नए स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 


वेरिएंट्स
कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स में पेश किया है जिसमें 6GB रैम 128GB मेमोरी और 8GB रैम 128GB इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट्स शामिल हैं। वहीं इसे भारत में कब लांच किया जाएगा इसकी जानकारी भी फिलहाल नहीं दी गई है।


स्पेसिफिकेशन्स 
स्मार्टफोन में 6.4 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है, हालांकि राउंड एज से इसकी डिस्प्ले 6.2 इंच ही है। यह स्मार्टफोन भी ग्लास मेटल डिजाइन वाला है और 7.4mm पतला है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें Kryo 360 CPU और Adreno 616 GPU दिया गया है। Galaxy A8s में Android Oreo 8.1 बेस्ड Experience UI 9.5 दिया गया है और इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3.5mm हेडफोन जैक नहीं दिया गया है।


कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 24 मेगापिक्सल, 10 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। इसके प्राइमरी सेंसर अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, दूसरा सेंसर टेलिफोटो लेंस और तीसरा सेंसर डेप्थ सेंसर है। वहीं इसके फ्रंट में भी 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 3,400 mAh की बैटरी दी गई है। 

 

Jeevan