रॉयल एनफील्ड ने भारत में फिर से शुरू किया अपना रिटेल नेटवर्क, डिजिटल सेल्स और सर्विस को मिला बढ़ावा

6/10/2020 4:34:27 PM

ऑटो डैस्क: अपने मिड रेंज सेगमेंट (250 से 750cc) की मोटरसाइकिल्स को लेकर पूरी दुनिया में नाम बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड ने आज घोषणा करते हुए अपने 90% रिटेल नेटवर्क को फिर से शुरू कर दिया है, जहां पूरी सतर्कता से काम हो रहा है। आपको बता दें कि 22 मई से 5 मर्च तक कंपनी ने अपने सभी ऑफिसिस और स्टोर्स को बंद किया था।

6 मई से कंपनी ने निर्धारित फेस के अनुसार अपने मैन्युफैक्चरिंग ऑपरेशन्स को शुरू कर दिया था और आज रॉयल एनफील्ड ने अपने 850 सटोर्स और 425 स्टूडियो सटोर्स को पूरे भारत में सेल्स और सर्विस के लिए खोल दिया है। वहीं कुछ शहरों में स्टोर्स लोकल जारी की गई गाइडलाइन्स के मुताबिक अल्टरनेटिव डेज़ में चल रहे हैं।

PunjabKesari

कंपनी ने शुरू किया कॉन्टैक्टलेस परचेज़ सिस्टम

रॉयल एनफील्ड ने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए कॉन्टैक्टलेस परचेज़ और कॉन्टैक्टलेस सर्विस एक्सपीरिएंस देने का फैसला लिया है। इसी लिए कंपनी ‘At-your-doorstep’ सर्विस भी मुहैया करवा रही है। रॉयल एनफील्ड के चीफ कमर्शियल ऑफिसर ललित मलिक ने कहा कि हमरा लक्षय है कि हम सभी लेवल पर अपने ग्राहकों को सुविधा और परेशानी मुक्त सर्विस ऑफर करें। हम ग्राहक को ब्रंड के साथ जुड़ने की कई नई ऑप्शन्स देंगे। अपने प्रोडक्ट्स को हम ऑनलाइन लोगों तक पहुंचाएंगे।

ऑनलाइन मिल रही यह सुविधा

ग्राहक रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट पर जाकर होम टैस्ट राइड और ऑनलाइन बुकिंग करवा सकते हैं। ग्राहक गैलेरी में जाकर मोटरसाइकिल के कलर और वेरिएंट्स के बारे में भी जानकारी ले सकते हैं। इसके अलावा जेनुइन एसेसरीज़ को भी खरीद सकते हैं जिससे आपके मोटरसाइकिल की लुक और भी बेहतर हो जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static