दिवाली पर Jio का धमाका, लॉन्च किया नया जियो फोन गिफ्ट कार्ड

10/29/2018 3:29:16 PM

गैजेट डेस्क- अपने किफायती प्लान्स के चलते मार्केट में हलचल मचाने वाली कंपनी रिलायंस जियो ने अब जियो फोन फेस्टिव गिफ्ट कार्ड को लॉन्च किया है। जियो फोन फेस्टिव गिफ्ट कार्ड की कीमत 1095 रुपए है और इस गिफ्ट कार्ड को खरीदकर यूजर्स अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आसानी से भेंट कर सकते हैं। इस गिफ्ट कार्ड को रिडीम कर जियो फोन को खरीदा जा सकता है। यह गिफ्ट कार्ड रिलायंस फ्रेश, रिलायंस स्मार्ट, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स सहित सभी आधिकारिक रिलायंस स्टोर्स पर उपलब्ध है। ग्राहक इसे ऑनलाइन अमेजन इंडिया पर भी ऑर्डर कर सकते हैं। 


जियो फोन फेस्टिव गिफ्ट कार्ड

रिलायंस जियो फोन गिफ्ट कार्ड को मानसून हंगामा ऑफर के तहत दिया जा रहा है, जिसमें यूजर्स किसी भी ब्रांड के पुराने फोन को बदलकर सिर्फ 501 रुपए में नया जियो फोन खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि इस गिफ्ट कार्ड के साथ यूज़र्स को 501 रुपए का भुगतान नहीं करना होगा। वहीं, इस गिफ्ट कार्ड के साथ 594 रुपए का स्पेशल प्रीपेड प्लान कूपन भी मिलेगा। 594 रुपए वाले प्लान में आपको 6 महीने के लिए कुल 84GB डाटा मिलेगा और इसके साथ 101 रुपए वाला अतिरिक्त वाउचर फ्री मिलेगा, जिसमें 6GB डाटा मिलेगा। बता दें कि यह गिफ्ट कार्ड खरीदने के बाद केवल 12 महीने के लिए वैध है।

कैशबैक

बता दें कि हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दिवाली कैशबैक ऑफर का एेलान किया था, जिसमें कंपनी यूजर्स को 100 प्रतिशत कैशबैक दे रही है। वहीं, नए प्लान का फायदा यूजर्स 30 अक्टूबर, 2018 तक ले सकते हैं।

मानसून हंगामा ऑफर

मानसून हंगामा ऑफर की बात करें तो इसके तहत आपको किसी भी पुराने फोन को लेकर रिलांयस स्टोर या जियो स्टोर पर जाना होगा। वहां आपको पुराने फोन को जमा कराके (प्रभावी कीमत) 501 रुपए का भुगतान करना होगा, जो रिफंडेबल है। इसके साथ ही आपको 594 रुपए का 6 महीने वाला अनलिमिटेड प्लान अनिवार्य रूप से लेना होगा। 

Jeevan