Jio का नया अॉफर, अब 999 रुपए की जगह सिर्फ 499 रुपए में पाएं JioFi

7/3/2018 11:38:11 AM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी जियो ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया ऑफर दिया है, जिसमें जियोफाई हॉटस्पॉट को यूजर्स अब 999 रुपए नहीं बल्कि सिर्फ 499 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। जियो के वाई-फाई डिवाइस JioFi खरीदने पर यूजर्स को अब 500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। बता दें कि जियोफाई 4जी एलटीई हॉटस्पॉट डिवाइस है जिसे कंपनी ने 999 रुपए की कीमत पर लांच किया था। यूज़र इस हॉटस्पॉट डिवाइस में 150 एमबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड और 50 एमबीपीएस तक की अपलोड स्पीड पा सकते हैं।

 

 

ऑफर डिटेल्स 

कंपनी द्वारा पेश किए गए इस खास अॉफर की बात करें तो इसका फायदा सिर्फ वो यूजर्स ही उठा पाएंगे जो जियो का नया पोस्टपेड कनेक्शन लेंगे और फिर उसका इस्तेमाल जियोफाई डिवाइस में करेंगे। इसके साथ ही जियो पोस्टपेड यूजर्स को ऑफर के साथ कैशबैक की भी सुविधा मिल रही है। यूजर्स अपने पोस्टपेड अकाउंट की मदद से 500 रुपए का कैशबैक भी पा सकते हैं, लेकिन ये कैशबैक लगातार 12 बिलिंग साइकल पूरे करने के बाद ही मिलेगा।

 

 

जियोफाई डिवाइस

अापको जानकारी के लिए बता दें कि जियोफाई डिवाइस में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है और यूज़र 64 जीबी तक का कार्ड इस्तेमाल कर सकते हैं। डिवाइस की बैटरी 3000 एमएएच की है और इसे फुल चार्ज होने में 3.5 घंटे का वक्त लगता है। बता दें कि ये डिवाइस एक साल की वारंटी के साथ आता है। एेसे में अब देखना होगा कि कंपनी को मार्केट से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 
 

Punjab Kesari