रिलायंस जियो के ये हैं टॉप 3 प्लान्स, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली मिल रहा 3जीबी डेटा

4/1/2021 6:31:49 PM

गैजेट डैस्क: यूजर्स को लुभाने के लिए टेलिकॉम कंपनियां समय-समय पर कई नए प्लान्स लॉन्च कर रही हैं। रिलायंस जियो भी अपने यूजर्स के लिए तीन शानदार प्लान्स लेकर आई है, जिनमें 3जीबी डेली डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री एसएमएस और डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी की फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलती है।

349 रुपए वाला जियो का प्लान

रिलायंस जियो के 349 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को डेली 3जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। यह इस समय जियो का सबसे ट्रेंडिंग प्लान है। 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस की सुविधा दे रही है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसी एप्स की भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलती है।

401 रुपए वाला जियो का प्लान

रिलायंस जियो के 401 रुपए वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 3जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी कंपनी इसमें दे रही है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर किए जाते हैं। प्लान के सब्सक्राइबर्स को डिज्नी+ हॉटस्टार VIP के साथ जियो ऐप्स की भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलती है।

999 रुपए वाला जियो का प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 3जीबी डेटा के हिसाब से कुल 252जीबी डेटा मिलता है। बाकी के प्लान्स की तरह ही इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस दिए जाते हैं। इसके सब्सक्राइबर्स को कंपनी जियो एप्स की भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Content Editor

Hitesh