इंतज़ार हुआ ख़त्म ! JioPhone 3 जल्द आने वाला है

8/4/2019 1:58:56 PM

गैजेट डेस्क : रिलायंस जियो ने अपने यूज़र्स के लिए नई घोषणा की है। अपने सस्ते फीचर फ़ोन सीरीज़ के तहत रिलायंस ने JioPhone3 पेश किया है। इसे ब्रॉडबैंड इंटरनेट Jio GigaFibre सर्विस के साथ 12 अगस्त को लॉन्च करने की ख़बर सामने आ रही है। इससे पहले JioPhone 2 के नए वर्जन को लॉन्च करने की ख़बर सामने आ रही थी। 

 


JioPhone 3 में क्या हो सकता है ख़ास ? 

 

 

 

 

रिलायंस इंडस्ट्रीज की 42 वी एनुअल जनरल मीटिंग में संभावित तौर पर लॉन्च होने JioPhone 3 फीचर फ़ोन में Mediatek प्रोसेसर लगा हो सकता है। अभी तक कोई भी ख़बर नए JioPhone3 के लॉन्च को लेकर नहीं आई थी लेकिन MySmartPrice की रिपोर्ट में सबसे पहले नए JioPhone को लेकर बात सामने आई थी। हालाँकि कंपनी ने अभी फ़ोन की लॉन्च को लेकर कोई एलान नहीं किया है। 

 

 

 

 

मीडियाटेक के वायरलेस कम्युनिकेशन्स बिज़नेस यूनिट के प्रमुख टी एल ली ने भावी 4G फीचर फ़ोन को लेकर बयान दिया था जिसमें लो कॉस्ट वाला एंड्राइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। एक्सपर्ट्स ने अनुमान लगाया है कि JioPhone 3 एक 4G सर्विस वाला स्मार्टफोन होगा जिसमें मीडियाटेक प्रोसेसर और एंड्राइड जो ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। अब 12 अगस्त के लॉन्च इवेंट में ही साफ़ होगा पायेगा कि रिलायंस जियो फ़ोन 3 में क्या ख़ास रहेगा। 

 

 

Edited By

Harsh Pandey