Jio ने पेश किए लंबी अवधि वाले आकर्षक प्लान, जानें इनमें क्या है खास

1/24/2019 1:19:40 PM

गैजेट डेस्क- ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक आकर्षक ऑफर लाने वाली मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो अब अपने उपभोक्ताओं के लिए लंबी अवधि के विशेष टैरिफ प्लान लाई है। जिसमें जियोफोन मानसून हंगामा ऑफर के तहत 6 महीने और 3 महीने के प्लान पेश किए गए हैं। छह माह के प्लान के लिए उपभोक्ता को 594 रुपए का भुगतान करना होगा और इसकी वैधता अवधि 168 दिनों की होगी। यह असीमित डाटा प्लान है जिसमें ग्राहक को रोजाना 512MB हाई स्पीड 4जी डाटा मिलेगा। इसके बाद भी ग्राहक को डाटा तो चलता रहेगा पर स्पीड 64 केबीपीएस हो जायेगी।  

दूसरा प्लान ​​​​​

दूसरा प्लान भी छह माह के प्लान जैसा ही है। यह 297 रुपए का है जो 84 दिन की वैधता वाला होगा। दोनों ही प्लानों में ग्राहक को फ्री वायस कॉलिंग, प्रतिमाह 300 एसएमएस और जियो के सभी एप फ्री उपलब्ध होंगे।  जियो फोन उपभोक्ताओं के लिए अभी तक कोई भी लंबी अवधि का प्लान उपलब्ध नहीं था। बता दें कि जियो फोन के लिए लांच हुए इन दोनों प्लान को जियो की वेबसाइट, माय जियो एप और स्टोर से रिचार्ज कराया जा सकता है। वहीं ये दोनों प्लान तभी काम करेंगे जब जियो का सिम कार्ड जियो के जियो फोन या जियो फोन 2 में होगा।

कंपनी का बयान

कंपनी का कहना है कि जब से जियोफोन पर फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब और सोशल मीडिया एप की सुविधा मुहैया कराई गई है तब से ही लंबी अवधि के प्लान की जरुरत महसूस की जा रही थी। कंपनी उपभोक्ताओं की सुविधा को ध्यान में रखकर लंबी अवधि के नए प्लान लायी है। कंपनी ने जियो फोन के लिए पुराने मासिक प्लान में कोई बदलाव नहीं किया है ।

Jeevan