रिलायंस जियो अगले हफ्ते लांच कर सकती है अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस

6/28/2018 2:35:12 PM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई रिलायंस जियो की फाइबर-टु-द-होम सर्विस के बारे में एक नई खबर सामने अाई है। जानकारी के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज की 5 जुलाई को होने वाली सालाना मीटिंग के दौरान जियो की होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज के बारे में घोषणा की जा सकती है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं माना जा रहा है कि जियो की इस सर्विस से मार्केट में हलचल मच जाएगी और इससे मुख्य रूप से एयरटेल को कड़ी चुनौती मिलेगी।

 

 

जियो ब्रॉडबैंड सर्विस 

हालांकि कंपनी ने अभी तक अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के प्लान्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक रिलायंस जियो अपने ब्रॉडबैंड के साथ शुरू में कॉम्बो ऑफर के तहत 100Mbps तक की स्पीड दे सकती है। इसके साथ ही शुरुआती तीन महीने फ्री में भी डाटा इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। इसकी कीमत महज 1,000 रुपए से 1,500 रुपए तक हो सकती है।

 

 

एयरटेल ब्रॉडबैंड से मुकाबला 

अापको जानकारी के लिए बता दें कि भारती एयरटेल के एक सीनियर एग्जिक्युटिव ने बताया, 'हम होम ब्रॉडबैंड स्पेस पर पूरी नजर रखे हुए हैं। हम इनोवेशन के साथ ही इन्वेस्टमेंट भी कर रहे हैं और हमारी कोशिश होगी कि हम सर्विस और चार्ज के स्तर पर मुकाबले में बने रह सकें।' वहीं एयरटेल ने अभी हाल ही में ब्रॉडबैंड प्लान की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की कटौती की है।

 

 

Punjab Kesari