रिलायंस इंडस्ट्रीज को मिला ''ड्राइवर्स ऑफ चेंज'' पुरस्कार

3/16/2018 4:21:37 PM

जालंधर- भारत में नवोन्मेष के जरिए परिवर्तन लाने के लिए भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड को 'ड्राइवर्स ऑफ चेंज’ पुरस्कार से नवाजा गया है। कंपनी ने बताया कि 'फाइनेंसियल टाइम्स आर्सेलर मित्तल बोल्डनेस इन बिजनेस अवार्ड समारोह’ में यह पुस्कार प्रदान किया गया। बता दें कि यह पुरस्कार लंदन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मिला।

 

पुरस्कार ग्रहण करने के बाद अंबानी ने धन्यवाद देते हुए कहा, यह पुरस्कार जियो के एक लाख से अधिक युवा सहकर्मियों का है, जो भारत में बदलाव के सबसे सशक्त सूत्रधार हैं। जियो भारत में डिजिटल सेवाओं में बदलाव को लेकर प्रतिबद्ध है। यह पुरस्कार भारत को बेहतर भारत बनाने और विश्व को बेहतर विश्व बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत करेगा।

 

इसके अलावा अंबानी ने बताया कि जियो का आइडिया उनकी बेटी ईशा ने 2011 में दिया था। उन्होंने अपनी बेटी ईशा और बेटे आकाश के साथ बातचीत का उल्लेख करते हुए कि भारत की युवा पीढी अधिक सृजनात्मक, महत्वाकांक्षी और दुनिया को बेहतर बनाने के लिए अधिक व्यग्र है। बता दें कि इससे पहले डीपमाइंड टेक्नोलॉजी, एचबीओ,अलीबाबा, अमेजन, एप्पल और फिएट को भी इस पुरस्कार से नवाजा जा चुका है।

Punjab Kesari