आज 12 बजे फ्लैश सेल पर आएगा Realme 3, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

4/16/2019 12:54:08 PM

गैजेट डेस्कः Realme के लेटेस्ट एंड्रॉइड मोबाइल फोन Realme 3 आज (मंगलवार, 16 अप्रैल) को फ्लैश सेल पर आएगाष। फ्लिपकार्ट पर आज दोपहर 12 बजे से इसकी सेल शुरू होगी। फ्लिपकार्ट के अतिरिक्त Realme 3 को कंपनी के ई-स्टोर से भी खरीदा जा पाएगा। पहली सेल की तरह ही आज होने वाले सेल में भी कंपनी इस स्मार्टफोन की लिमिटेड डिवाइसेस लेकर आ सकती है ऐसे में हमारा सुझाव है कि आप सेल शुरू होने से पहले अपनी (एड्रेस, पेमेंट के लिए कार्ड डिटेल) डिटेल्स फिल करके रखें।

फोन के स्पेसिफिकेशंस
Realme 3 को यूनिबॉडी डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है। बायर्स इस फोन को Dynamic Black, Radiant Blue और Black कलर में खरीद सकते हैं। Realme 3 में 6.3-inch HD+ (1520×720 pixels) डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। इसके अलावा इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में MediaTek Helio P70 SoC है जिसकी क्लॉक्ड स्पीड 2.1GHz है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 13MP+2MP का ड्यूल कैमरा सेटअप है। फोन का कैमरा PDAF फास्ट फोकसिंग, नाइटस्केप, हाइब्रिड HDR और पोर्टेट मोड को सपोर्ट करता है। फोन में सेल्फी लवर्स के लिए AI सपोर्ट वाला 13मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा f/2.0 अर्पचर, HDF सपोर्ट और AI ब्यूटिफिकेशन के साथ आता है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 4,230mAh बैटरी दी है। सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, 4G VoLTE support, वाई-फाई, OTG और ब्लूटुथ 4.2 का फीचर है। स्मार्टफोन ColorOS 6.0 के साथ आता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है।

कीमत
कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के तीन हफ्ते बाद ही 5 लाख यूनिट्स बेच दी थी। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुप ये है। इसके बेस वेरिएंट में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन के 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। दोनों वेरिएंट को तीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। आप Dynamic Black, Radiant Blue और Classic Black कलर ऑप्शन में से किसी का भी चुनाव कर सकते हैं। वहीं  MobiKwik से पेमेंट करने वाले यूजर्स 10% सुपरकैश हासिल कर सकते हैं। Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5% डिस्काउंट मिल रहा है।
 

Isha