RAPOO भारत लाया नया मैकेनिकल गेमिंग कीबोर्ड, फीचर्स ऐसे कि आप हैरान रह जाएंगे

10/27/2021 12:57:56 PM

गैजेट डेस्क: अपने प्रमुख दोहरी कार्यक्षमता के साथ तार व बिना तार वाले BT कीबोर्ड V500 Pro की ज़बरदस्त सफलता के बाद, चीनी कंपनी RAPOO ने गेमिंग की दुनिया में एक और चैम्पियन इनपुट डिवाइस - GK500 वायर्ड मैकेनिकल बैकलिट गेमिंग कीबोर्ड- लॉन्च कर दिया है। यह नया कीबोर्ड मैकेनिकल Key स्विच टेक्नोलॉजी पर आधारित वायर्ड (तारवाला) गेमिंग कीबोर्ड है, जो शानदार डिज़ाइन और मल्टी कलर्ड RGB बैकलिट कीज़ के साथ आता है। कीबोर्ड को खासतौर पर गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अपने स्पिल-रेज़िस्टेन्ट फीचर के साथ गेमिंग की वर्चुअल दुनिया का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।

मिक्स- कलर LED बैकलाईट की सपोर्ट
RAPOO की ओर से पेश किया गया GK500 एक बेहतरीन कीबोर्ड है, जो फुल साइज़ के 104 key ब्लॉक्स के साथ आता है। इसमें से हर एक Key, RAPOO के अपने खुद के मैकेनिकल Key स्विच के साथ आती है और बेहद मजबूत होती है, इन्हे डबल कलर इंजेक्शन मोल्डिंग कीकैप्स से डिज़ाइन किया गया है। हर Key मिक्स- कलर LED बैकलाईट के साथ ग्लो करती है और आपके गेमिंग के रोमांच को कई गुना बढ़ा देती है।

पानी गिरने पर भी नहीं होगा खराब

RAPOO GK500 को खासतौर पर गेमिंग को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। कीबोर्ड सस्पेंशन डिज़ाइन और मैटल कवर के साथ आता है जो इसे ज़्यादा टिकाऊ और मजबूत बनाते हैं। GK500 स्पिल-रेज़िस्टेन्ट भी है, तो अगर गेमिंग सेशन के दौरान आपके कीबोर्ड पर अचानक कोला, कॉफी या पानी जैसे तरल गिर जाए तो भी आपकी गेमिंग बिना रूके जारी रहेगी। इसके अन्य फीचर्स में ड्राइवर-फ्री सेटअप, मल्टीमीडिया हॉटकीज़ शामिल हैं।

कंपनी ने पेटेंटेड डिज़ाइन के साथ तैयार किया है यह कीबोर्ड

इसके अलावा आप अपने गेमिंग रिग के अनुसार ब्लैक और व्हाईट में से अपनी पसंद का कलर चुन सकते हैं। GK500 की हर Key, आपके भीतर छिपे प्रो गेमर को बाहर लेकर आएगी। मैकेनिकल कीज़ को RAPOO के अपने पेटेंटेड डिज़ाइन में तैयार किया गया है। अच्छी तरह से जांचे-परखे जाने के बाद पेश किया गया यह कीबोर्ड 60 मिलियन टैप्स और प्रैसेज़ का वादा करता है। बोर्ड में हर Key के बीच एक समान दूरी है, ऐसे में यह न्यूनतम Key ट्रैवल के साथ अधिकतम आराम और सुविधाजनक कार्यक्षमता देता है। तो फिर चाहे लम्बे समय तक चलने वाले गेमिंग सेशन हो या माइक्रोसॉफ्ट वर्ड पर बहुत लम्बा असाइनमेन्ट, यह कीबोर्ड RGB लाइटिंग मोड के साथ आता है, जो काम और गेमिंग सेशन के लिए आपके मूड को एकदम मस्त बना देगा।

कीमत और उपलब्धता

RAPOO GK500 का बैकलिट गेमिंग कीबोर्ड अमेजन तथा अन्य ऑफलाइन एवं ऑनलाइन स्टोर्स पर INR 3,999 की किफायती कीमत पर उपलब्ध है। यह गेमिंग कीबोर्ड काले (ब्लैक) एवं सफेद (व्हाइट) 2 आकर्षक रंगों एवं 2 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Hitesh

Related News

Recommended News

static